आजाद नगर चौक के बाद अब उखड़ा चन्द्रशेखर मूर्ति का मुद्दा-भाजपा मंडल अध्यक्ष की फेसबुक पोस्ट ने मचाई हलचल-संगठन और विधायक नजर आ रहा आमने सामने……..

177
views

दैनिक रुड़की(दीपक/राहुल)::

रुड़की। रुड़की की भाजपा में इस समय सब कुछ ठीक-ठाक नहीं चल रहा है। अगर ताजा प्रकरणों को देखा जाए तो संगठन विधायक के सामने खड़ा दिखाई दे रहा है। नगर विधायक से जुड़े विवादित मुद्दों पर भाजपा के नेता ही अप्रत्यक्ष रूप से उनके खिलाफ खड़े होते नजर आ रहे हैं।

आजाद नगर चौक मामले में अभी ताजा प्रकरण जनता के सामने है जिस चौक पर रास्ता बंद करने का आरोप नगर विधायक प्रदीप बत्रा पर था उसे खुलवाने के लिए उन्ही की पार्टी के वरिष्ठ नेता मयंक गुप्ता ने मोर्चा खोल दिया था। इससे पब्लिक समझ ही गयी कि मयंक और बत्रा के बीच चुनाव के दौरान अंदरूनी तौर पर खींची तलवारें अब सामने नजर आने लगी हैं। वहीं अब आजाद नगर चौक के बाद ताजा मामला चन्द्रशेखर चौक का उठा है और इसे हवा देने वाले भी भाजपा के मण्डल अध्यक्ष ही है। भाजपा पश्चिमी मण्डल के अध्यक्ष परवीन सिंधु ने जमीन के नीचे दबे इस मुद्दें को हवा दे डाली है। उन्होंने फेसबुक पर पोस्ट डालकर नगर के लोगों से चन्द्रशेखर की मूर्ति को पुराने स्थान पर लगाए जाने की राय मांगी है। शहर जानता है कि इस मूर्ति को इस स्थान से हटाए जाने का कार्य नगर विधायक प्रदीप बत्रा द्वारा ही करवाया गया था। मामले को लेकर तत्कालीन मेयर यशपाल राणा और विधायक प्रदीप बत्रा आमने सामने आए थे मामला हाथापाई से कोर्ट तक पहुंचा, कोर्ट ने जांच तत्कालीन डीएम दीपक रावत को सौंपी थी। जांच हुई भी और फिर इसके बाद मामला भी दब गया। लेकिन इस दवे मामले को अब एक बार फिर भाजपा मंडल अध्यक्ष की फेसबुक पोस्ट ने उखाड़ दिया है। हालांकि इस फेसबुक पोस्ट पर उन्हें लोगों का समर्थन मिल रहा है तो पार्टी के एक वरिष्ठ नेता ने पहले विधायक से बात कर मामले में आगे बढ़ने की सलाह मण्डल अध्यक्ष को दी है। चाहे जो कुछ हो लेकिन यह कहना गलत नही होगा कि संगठन और विधायक के बीच अभी सबकुछ ठीक नही है….

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here