गणेश चौक से 8 वर्षीय बच्चा खेलते समय लापता- किसी को जानकारी तो इन नम्बरों पर दें सूचना…..

287
views

धन्यवाद::आप सबके सहयोग और दुआओं का फल मिल गया और बच्चा बलियाखेड़ी जिला सहारनपुर रेलवे स्टेशन के समीप से सकुशल बरामद कर लिया गया। 

 

दैनिक रूड़की (राहुल सक्सेना)::-

रुड़की। रुड़की में एक 8 वर्षीय बच्चा देर शाम खेलते समय अपने घर के बाहर से लापता हो गया परिजनों ने बच्चे की काफी तलाश की और सूचना पुलिस को दी पुलिस भी बच्चे की तलाश में जुटी है लेकिन अभी तक कोई जानकारी बच्चे के बारे में हासिल नहीं हो पाई है।

गंगनहर कोतवाली क्षेत्र के गणेश चौक के समीप पनियाला लिंक रोड पर 8 वर्षीय आयुष अपने पिता प्रदीप सक्सेना और पूरे परिवार के साथ रहता है आज 26 जनवरी शाम के समय आयुष घर के बाहर खेल रहा था जब काफी देर तक वह घर वापस नहीं लौटा तो परिजनों से बाहर देखने गए लेकिन आसपास ढूंढने पर बच्चे का पता नहीं चल पाया उन्होंने अड़ोस पड़ोस के लोगों से पूछताछ की लेकिन कोई बच्चे के बारे में जानकारी नहीं दे पाया मामले की सूचना बच्चे के परिजनों द्वारा पुलिस को दी गई।मौके पर पहुंची पुलिस सीसीटीवी के आधार और स्थानीय लोगों से पूछताछ कर बच्चे की जानकारी जुटाने की प्रयास कर रही है वही दैनिक रुड़की आपसे अपील करता है कि इस बच्चे के बारे में अगर कोई जानकारी हासिल हो तो गंगनहर कोतवाली पुलिस और या फिर बच्चे के पिता को तुरंत फोन करके दें।

धन्यवाद::आप सबके सहयोग और दुआओं का फल मिल गया। और बच्चा बलियाखेड़ी जिला सहारनपुर रेलवे स्टेशन के समीप से सकुशल बरामद कर लिया गया। कोतवाली प्रभारी निरीक्षक गंग नहर राजेश शाह ने बताया कि  बच्चा शाम के समय पंजाब जाने वाली ट्रेन में बैठ गया था। जिसे जीआरपी पुलिस द्वारा बलियाखेड़ी स्टेशन से बरामद कर लिया गया है। बच्ची को सकुशल थाना गंगनहर कोतवाली लाकर उसके परिजनों को सौंप दिया गया है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here