नवयुग को हरा वीर शौर्य बनी मिनी यूनीट कप 20-20 की विजेता-12 वर्षीय खिलाड़ी का रहा टूर्नामेंट में जलवा…….

161
views

दैनिक रुड़की (दीपक अरोड़ा)::

रुड़की। मिनी यूनीट कप 20..20 फाइनल मैच के अवसर पर मुख्य अतिथि के रूप में पहुंचे डॉ. एपी सिंह ने विजेता टीम को 15000 का नगद चैक व ट्रॉफी देकर सम्मानित किया। फाइनल मैच वीर शौर्य क्लब एवं नवयुग एकेडमी के बीच खेला गया। जिसमें शौर्य क्लब ने नवयुग एकेडमी को हराकर ट्राफी पर कब्जा जमाया।
डॉ. एपी सिंह ने कहा कि आज के समय में हमें अपने बच्चों को शक्षिा के साथ खेलों में भी रुचि पैदा करनी चाहिए। जैसे बच्चा खेल के साथ पढ़ाई में अपना व परिवार का नाम रोशन करता रहे। आज के मैच में टॉस जीतकर नवयुवक क्लब ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 86 रन का लक्ष्य रखा जिसमें वीर शौर्य क्लब द्वारा मात्र 8 ओवर में ही 86 रन जीतकर मिनी यूनिटेक कप उठाया। बेस्ट बॉलर का अवार्ड विशाल दीवान को दिया गया। मैन ऑफ द मैच मनीष कौर को दिया गया। बल्लेबाजी करते हुए विजय टीम के खिलाड़ी विनीत द्वारा 26 बोलों पर 46 रन बनाए और अपनी टीम को विजेता दिलाई। साथी खिलाड़ी मुनव्वर अली ने 16 बॉल पर 21 रन मारे। रवि मश्रिा द्वारा 4 बॉल पर 17 रन मारकर वीर शौर्य क्लब को विजेता हासिल कर आई। उन्होंने कहा कि हमें खेल को हार जीत नहीं बल्कि अपने खेल के प्रति खेलना चाहिए। मौके पर रिशु राणा ने उपविजेता टीम को 7500 का चेक व ट्रॉफी दी। साथ ही सभी खिलाड़ियों को भी ट्रॉफी देकर सम्मानित किया। इस अवसर पर अधिवक्ता इंद्रपाल बेदी ने भी विजेता टीम को बधाई दी और कहा कि भवष्यि में इसी तरह आगे बढ़े। जिस तरह रुड़की के ऋषभ पंत आज पूरे वर्ल्ड में रुड़की उत्तराखंड का नाम रोशन कर रहे हैं आप लोग भी इसी तरह रुड़की का नाम रोशन करें। कमेटी द्वारा इस मौके पर पूर्व खिलाड़ी धर्मवीर पिंकी एवं चौधरी अवतार सिंह को भी शॉल भेंटकर स्वागत किया गया। इस अवसर पर रियाज कुरेशी, देवेंद्र कुमार पोलू, सोनू कुमार, रवि जाटव, इदरीस अहमद, रोहित कुमार, सुधीर सिंगल, अभय कुमार, आशीष अरोड़ा, हर्षित, दीपक चौहान, करण कुमार, अभिषेक सैनी, रवि सैनी आदि मौजूद रहे।

टूर्नामेंट में हर्षित का रहा जलवा….

हर्षित अरोड़ा को सम्मानित करते अतिथि।

मिनी यूनिटी कप 2020 मैं नवयुवक क्रिकेट एकेडमी की तरफ से टूर्नामेंट के सबसे कम उम्र के उभरते हुए प्रतिभावान खिलाड़ी हर्षित अरोड़ा के प्रदर्शन ने सबको आश्चर्यचकित कर दिया मात्र 12 साल की उम्र में अपने से दुगनी उम्र के खिलाड़ियों के साथ खेलते हुए शानदार प्रदर्शन किया इस बच्चे का भविष्य बहुत ही शानदार और उज्जवल रहेगा और आने वाले समय का एक बहुत बड़ा सितारा बनेगा और क्रिकेट की दुनिया में बहुत नाम कमाएगा आएगा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here