भाजपा प्रदेश की टीम में हरिद्वार का नाम शामिल-11नये पदाधिकारियों की घोषणा-मयंक प्रवक्ता-जमदग्नि बने सह मीडिया प्रभारी……..

138
views

दैनिक रुड़की (अमित श्रीवास्तव)::

रुड़की। लंबे इंतजार के बाद आखिरकार हरिद्वार को बंसी दा की कार्यकारिणी में स्थान मिल ही गया है जिले से दो नेताओं को प्रदेश की टीम में जिम्मेदारी सौंपी गई है। एक सांसद निशंक के करीबी हैं दूसरे मुख्यमंत्री के करीबी माने जाते हैं। इसके साथ ही नौ और लोगों को टीम में जगह मिली है।

करीब 15 दिन पहले भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वंशीधर भगत ने अपनी टीम की घोषणा की गई। टीम में कुल 28 पदाधिकारी थे जिसमें हरिद्वार के एक भी नेता को जगह नही मिल पाई थी। वहीं कार्यकारिणी घोषित होने के बाद हरिद्वार के नेताओं में अंदरूनी तौर पर नाराजगी देखी जा रही थी। अब लम्बे इंतजार के बाद जिले के दो नेताओं को कार्यकारिणी में स्थान में मिला है। रुड़की निवासी पूर्व प्रदेश उपाध्यक्ष मयंक गुप्ता एक बार फिर से प्रदेश की टीम में स्थान पाने में कामयाब हांसिल हुए हैं उन्हें प्रदेश प्रवक्ता की जिम्मेदारी सौंपी गई है। वहीं पूर्व प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य ओमप्रकाश जमदग्नि को भी प्रदेश सह मीडिया प्रभारी बनाया गया है। जमदग्नि हरिद्वार सांसद रमेश पोखरियाल निशंक के करीबी माने जाते हैं। वहीँ मयंक गुप्ता को मुख्यमंत्री का करीबी बताया जाता है। इसके साथ ही देहरादून विधायक मुन्ना सिंह चौहान को मुख्य प्रवक्ता, खजान दास को प्रवक्ता, विपिन कैंथोला को प्रवक्ता, अजेंद्र अजय को मीडिया प्रभारी, मनवीर सिंह चौहान, कमलेश उनियाल को सह मीडिया प्रभारी, उमेश शर्मा कुमाऊं मीडिया प्रभारी, दीपक मेहरा अध्यक्ष अनुशासन समिति अध्यक्ष और आदित्य कुमार को सचिव अनुसाशन समिति बनाया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here