हारजीत की बाजी लगाकर खेल रहे थे सट्टा-12 गिरफ्तार-एक फरार….

88
views

दैनिक रुड़की (दीपक अरोड़ा)::

रुड़की। सिविल लाइंस कोतवाली पुलिस ने सट्टा और खाई वाड़ी के खिलाफ कार्रवाई करते हुए 12 आरोपियों को गिरफ्तार किया है आरोपियों के पास से नकदी और ताश की गड्डी बरामद की है। एक आरोपी अभी फरार बताया गया है।

रुड़की सिविल लाइंस कोतवाली घटना का खुलासा करते हुए एसपी देहात एसके सिंह ने बताया कि जुआ और सट्टे की खाई वाडी करने वालों के विरुद्ध कार्रवाई करते हुए पुलिस ने ढंडेरा के पास से जुआ खेलने के 12 आरोपियों को गिरफ्तार किया है।उन्होंने बताया कि सूचना प्राप्त हुई तो मौके पर जाकर दबिश दी गई तो कुछ लोग ताश के पत्तों के साथ हार जीत की बाजी लगा रहे थे जिनको तत्काल पुलिस टीम द्वारा मैं ताश के पत्तों को गिरफ्तार किया है।आरोपियों के पास से 3080 की नकदी भी बरामद की है। पकड़े गए आरोपियों के नाम कुर्बान पुत्र जमशेद,नौशाद पुत्र यासीन,राकेश पुत्र फैज,
मुमतयाज पुत्र लियाकत,नौशाद पुत्र राशिद,
प्रशांत शर्मा पुत्र पुष्कर राम, टीपू पुत्र इस्लाम,शाहनवाज पुत्र इस्लाम, कौशल पुत्र जगपाल, अनीस पुत्र शमीम,खुशीराम पुत्र तुग़ल, सभी निवासी गण ग्राम ढंडेरा कोतवाली गंगनहर जिला हरिद्वार के रहने वाले हैं। जबकि काला उर्फ इस्लाम पुत्र अयूब अभी फरार है। आरोपियों को पकड़ने वाली टीम में उप निरीक्षक संजय नेगी, कांस्टेबल विक्रांत, संजय,अमित, दिनेश, भीमदत्त, जहांगीर, वसीम शामिल रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here