सोशल डिस्टेंस की धज्जियां उड़ाने वालों पर ज्वाइंट मजिस्ट्रेट भड़की-बाजारों में घूमकर लोगों को समझाया-व्यापारियों को दी सख्त हिदायत…..

224
views

दैनिक रुड़की (दीपक/राहुल)::

रूड़की। सोशल डिस्टेंस को कायम करवाने के लिए जेएम ने स्वयं कमान सम्भाली। उन्होंने बाजारों में घूमकर लोगों को जागरूक किया साथ ही दुकानदारों को भी नियम के पालन करवाने की सख्त हिदायत दी। साथ ही दुकानों पर रेट लिस्ट लगाए जाने को भी जेएम ने व्यापारियों को सख्त निर्देश दिए हैं।

शिक्षा नगरी के लोगों ने आज सोशल डिस्टेंस के नियमों की जमकर धज्जियां उड़ाई सोशल डिस्टेंस का पालन करवाने के लिए ज्वाइंट मजिस्ट्रेट नमामि बंसल को स्वयं बाजारों में जाकर लोगों को जागरुक करना पड़ा। और दूरियां बनाए रखने के लिए हिदायत दी। इस दौरान दुकानदारों को भी जेएम ने कड़ी फटकार लगाई। उन्होंने कहा कि व्यापारियों की जिम्मेदारी है कि वह सोशल डिस्टेंस का पालन करवाएं। इस दौरान दुकानों पर रेट लिस्ट ना लगी होने पर ज्वाइन मजिस्ट्रेट ने कड़ी नाराजगी जताई वहीं बाजार में कई स्थानों पर सामान अधिक मूल्य में बिकता दिखाई दिया। चीनी आटा चावल आदि के मूल्य पहले के मुकाबले 10 से 20% तक बढ़ा कर बेचे जा रहे हैं इस पर ज्वाइंट मजिस्ट्रेट ने कहा की प्रत्येक व्यापारी अपनी जिम्मेदारी से दुकानों के बाहर रेट लिस्ट लगाएं और बढ़े दामों पर कहीं भी सामान बिकता पाया गया और लिस्ट ना लगी मिली तो व्यापारियों पर कार्रवाई की जाएगी। इस दौरान ज्वाइंट मजिस्ट्रेट ने पूरे नगर में निरीक्षण किया और लोगों को सोशल डिस्टेंस बनाए रखने की अपील की।

दूरी न बनाये जाने पर भड़के पार्षद…

रुड़की के मक्तूलपुरी वार्ड में दुकानों पर लगी लोगों की भीड़ को देख कर पार्षद शक्ति सिंह राणा ने नाराजगी जताई। उन्होंने पहले तो काफी देर तक लोगों को समझाने का प्रयास किया और दुकानों के बाहर बनाये गए गोलों में खड़े रहने की अपील की। लेकिन काफी समझाने के बाद भी लोग नही माने तो पार्षद भड़क गए। उन्होंने दुकानों को बंद करने को कहा बोला कि जब तक लोग सोशल डिस्टेंस बनाकर खड़े नही होते तब तक दुकानें न खोलें। पार्षद शक्ति सिंह ने बताया कि अपने और समाज के हित के लिए सोशल डिस्टेंस बनाये रखे। उन्होंने कहा कि लोगों को स्वयं जागरूक होना होगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here