एसपी देहात के नेतृत्व में लोगों की सेवा के लिए निकली पुलिस टीम-सीपीयू कर्मियों ने सेवा कर रहे इस संगठन के सम्मान में बजाई तालियां…..

121
views

दैनिक रुड़की (दीपक अरोड़ा)::

रुड़की। आज कई सामाजिक संगठनों के साथ पुलिस भी जरूरतमन्द लोगों की सेवाओं के लिए आगे आये। इसके साथ ही कुछ लोग ऐसे भी नजर आए जो कि जो कि ड्यूटी पर तैनात पुलिसकर्मियों को चाय पानी और खाना उपलब्ध करवाते दिखे। ऐसे लोगों के लिए गोल चौराहे पर तैनात सीपीयू कर्मियों ने तालियां बजाई और उनका प्रोत्साहन किया।

21 दिनों के लॉकडॉउन में पुलिस प्रशासन की कई तस्वीरें सामने आ रही हैं। कहीं जबरन घर से बाहर निकल रहे लोगों पर पुलिस की लाठियां भांजी जा रही हैं तो कहीं उन्हें सख्त हिदायत देकर छोड़ा जा रहा है। रुड़की पुलिस की जो तस्वीरें सामने आई वह काफी सुखद है। एसपी देहात हरिद्वार स्वप्न किशोर सिंह, सीओ चंद सिंह बिष्ट व कोतवाली प्रभारी निरीक्षक अमरजीत सिंह अपने स्टाफ के साथ सैकड़ो की संख्या में खाने के पैकेट पैक करवाये। इसके बाद यह खाना उन्होंने उन जरूरतमंद लोगों को बांटा जो दिहाड़ी पर काम करके गुजारा करते हैं और झुग्गी झोपड़ियों में रहकर अपना जीवन यापन करते हैं। गरीबों की मजबूरी समझकर एसपी देहात एसके सिंह और सीओ रूडकी चन्दन सिंह बिष्ठ ने आस्वस्त किया कि किसी भी गरीब को भूखा नहीं रहने दिया जाएगा। वहीं दूसरी ओर सड़कों पर तैनात पुलिसकर्मियों को ग्रीन आर्मी संस्था ने चाय और पानी पिलवाया। इसके साथ ही खाद्य सामग्री उपलब्ध करवाई। संस्था के लोगों के लिए गोल चौक पर तैनात सीपीयू कर्मियों ने ताली बजाई और उनका प्रोत्साहन किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here