News

मंगलौर उपचुनाव::एसपी देहात कार्यालय में नेता प्रतिपक्ष,प्रदेश अध्यक्ष, सांसदों और कई विधायकों ने दिया धरना-भाजपा सरकार पर सत्ता बल का दुरुपयोग के आरोप....

दैनिक रुड़की (योगराज पाल)::



रुड़की। मंगलौर विधानसभा क्षेत्र में कांग्रेस समर्थक लोगों को वोट डालने से रोके जाने और गुंडागर्दी और मारपीट का आरोप लगाते हुए कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष नेता प्रतिपक्ष, सांसदों समेत प्रदेश के कई नेता एसपी देहात कार्यालय में धरने पर बैठ गए। इस दौरान उन्होंने आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की और बाहरी लोगों को चिन्हित कर प्रदेश की सीमा से बाहर भेजने को कहा। 



रुड़की एसपी कार्यालय में धरने पर बैठे नेता प्रतिपक्ष यशपाल आर्य ने बताया कि चुनावी सभा के दौरान भाजपा के नेताओं ने जो कहा था वही आज मतदान के दिन देखने को मिल रहा है लोगों को वोट डालने से रोका जा रहा है और पुलिस प्रशासन का दुरुपयोग कर मतदान को प्रभावित करने का काम सरकार द्वारा करवाया जा रहा है उन्होंने कहा कि भाजपा लोकतंत्र को पूरी तरह समाप्त करना चाहती है आज का दिन उत्तराखंड के इतिहास के लिए अच्छा नहीं है। प्रदेश अध्यक्ष करण महारा ने कहा कि भाजपा सत्ता बल का जितना अधिक दुरूपयोग कर सकती है वह कर रही है। भाजपा के नेता खुलेआम मंगलोर विधानसभा क्षेत्र में घूम रहे हैं उनसे कोई रोक-टोक नही की जा रही है जबकि कांग्रेस के स्थानीय नेताओं तक को बूथों पर जाने से रोका जा रहा हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा ने हरियाणा एवं अन्य प्रदेशों से गुंडे बुलाए है जिनके द्वारा मारपीट आदि की घटनाएं की गई है। उन्होंने कहा कांग्रेस कानूनी तरीके से अपनी लड़ाई लड़ेगी। कांग्रेस नेताओं ने इस दौरान जमकर नारेबाजी की और सुधीर नामक व्यक्ति की गिरफ्तारी की मांग की। वहीं एसपी क्राइम पंकज गैरोला ने कांग्रेस नेताओं को समझाने का प्रयास किया और विश्वास दिलाया कि पुलिस प्रशासन चुनाव निष्पक्ष करवाने के लिए कार्य कर रही है। इस अवसर पर सांसद इमरान मसूद, राज्यसभा सांसद नीरज डांगी, चकराता विधायक प्रीतम सिंह, भगवानपुर विधायक ममता राकेश, कलियर विधायक फुरकान अहमद,ज्वालापुर विधायक रवि बहादुर, हरिद्वार ग्रामीण विधायक अनुपमा रावत,जसपुर विधायक आदेश चौहान, हल्द्वानी विधायक सुमित हृदयेश आदि मौजूद रहे।

Dainik Roorkee
Get In Touch

Roorkee

+91-9917800802 | 9837404445 | 9897757557

dainikroorkeenews@gmail.com

Follow Us

© Dainik Roorkee. All Rights Reserved. Design by Xcoders Technologies