'रुड़की में भी शुरू हुआ तांडव का विरोध- भाजपा कार्यकर्ताओं ने पुलिस को दी तहरीर.....''जिलापंचायत सदस्य सपना बाल्मीकि ने किया 6 आंतरिक सड़कों का शिलान्यास-बीस लाख की है लागत.......''ट्रैक्टरों पर सवार होकर दिल्ली जा रहे किसानों को नारसन बॉर्डर पर पुलिस ने रोका-जमकर हुई नोकझोंक और धक्का मुक्की.......''रुड़की में 28 जनवरी को होगा ज्योतिष महाकुंभ-विभिन्न प्रदेशों के 100 से अधिक ज्योतिष विद्वान करेंगे शिरकत......''भगवानपुर में हुई चोरी की घटना का खुलासा -40 लाख के सामान के साथ पांच आरोपी गिरफ्तार........''छापेमारी के दौरान ज्वाइन्ट मजिस्ट्रेट ने राशन की दुकान को किया सील-लम्बे समय से मिल रही थी शिकायत.......'

सिविल लाइंस पुलिस ने चेकिंग के दौरान एक दबोचा-स्मेक बरामद......

dainik roorkee January 09, 2021

दैनिक रुड़की (योगराज पाल)::


रुड़की।
सिविल लाइन कोतवाली पुलिस की ओर से चलाए जा रहे नशे के खिलाफ अभियान में क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम ढंडेरा फाटक से एक युवक को चेकिंग के दौरान स्मैक के साथ गिरफ्तार किया है जिसे पुलिस ने न्यायालय के समक्ष पेश कर जेल भेज दिया है।

रुड़की सिविल लाइंस कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक राजेश शाह ने जानकारी देते बताया कि पुलिस जिला पुलिस के निर्देशन के अनुसार नशा तस्करी के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान में शुक्रवार को नशे के विरुद्ध चलाए गए चेकिंग अभियान में ढंडेरा फाटक के नजदीक टोल टैक्स पर चल रहे चेकिंग अभियान के तहत पुलिस को एक युवक संदिग्ध अवस्था में घूमता दिखाई दिया। जिसे पुलिस टीम ने पकड़ लिया। तलाशी के दौरान उसके पास से 9.22 ग्राम स्मैक और बरामद की की गई पुलिस पूछताछ में उसने अपना पुष्पेंद्र सिंह पुत्र स्व. धीरेंद्र सिंह निवासी बुचड़ी फाटक ग्राम ढंडेरा थाना सिविल लाइन रुड़की ने बताया की क्षेत्र के युवकों को मुनाफे के लिए लंढौरा से स्मैक लाकर ग्राम बुचढ़ी व ढंडेरा में युवकों को मुनाफा कमाने के लिए बेचता है। पकड़े गए युवक पुष्पेंद्र ने लंढोरा में स्मैक बेचने वाले कुछ लोगों के नाम भी पुलिस को बताया जिन की धरपकड़ के लिए पुलिस द्वारा प्रयास किए जा रहे हैं साथ ही आरोपियों के अपराधिक इतिहास के बारे में भी जानकारी जुटाई जा पकड़ें गए आरोपी को कोर्ट में पेश कर दिया गया है। साथ ही अभियान जारी है।
पुलिस टीम में प्रभारी निरीक्षक रुड़की सिविल लाइन राजेश साह, उप निरीक्षक विनोद रावत, कॉन्स्टेबल अरविंद कुमार, अरविंद ,नीरज गुलेरिया शामिल रहे।

Share This