'रुड़की में भी शुरू हुआ तांडव का विरोध- भाजपा कार्यकर्ताओं ने पुलिस को दी तहरीर.....''जिलापंचायत सदस्य सपना बाल्मीकि ने किया 6 आंतरिक सड़कों का शिलान्यास-बीस लाख की है लागत.......''ट्रैक्टरों पर सवार होकर दिल्ली जा रहे किसानों को नारसन बॉर्डर पर पुलिस ने रोका-जमकर हुई नोकझोंक और धक्का मुक्की.......''रुड़की में 28 जनवरी को होगा ज्योतिष महाकुंभ-विभिन्न प्रदेशों के 100 से अधिक ज्योतिष विद्वान करेंगे शिरकत......''भगवानपुर में हुई चोरी की घटना का खुलासा -40 लाख के सामान के साथ पांच आरोपी गिरफ्तार........''छापेमारी के दौरान ज्वाइन्ट मजिस्ट्रेट ने राशन की दुकान को किया सील-लम्बे समय से मिल रही थी शिकायत.......'

8 दिन पहले हुई चोरी के आरोप में दो गिरफ्तार-सामान भी पुलिस ने किया बरामद.....

dainik roorkee January 10, 2021

दैनिक रूड़की (मिक्की जैदी)::



रूड़की। रूडकी सिविल लाइंस कोतवाली पुलिस ने बीती एक जनवरी को शिवगंगा ग्रीन सिटी गांव निवासी सिद्धांत सेठी के घर हुई चोरी के मामले में दो चोरों को गिरफ्तार किया है जिनके पास से लूटा गया तमाम सामान पुलिस ने बरामद कर लिया है। इस घटना के खुलासे के लिए पुलिस अधिकारियो ने सिविल लाइन कोतवाली उपनिरीक्षक बारू सिंह चौहान के नेतृत्व में एक पुलिस टीम का गठन किया था जिसने मोबाइल सर्विलांस और सी सी टी वी कैमरों की मदद से चोरों को पकड़ने में कामियाबी हासिल की।पुलिस ने आरोपी दीपक राय पुत्र ब्रह्म सेवक निवासी मेनसंद थाना गौरा बादशाहपुर जिला जौनपुर उत्तर प्रदेश।


हाल निवासी अनेकी थाना रानीपुर जनपद हरिद्वार तथा रोहित गिरी पुत्र श्याम सुंदर गिरी निवासी रहमतपुर थाना कलियर को कलियर तिराहे के पास से गिरफ्तार किया जिनके पास से पुलिस को चोरी का सामान एक एलइडी पैनासोनिक कंपनी, एक लैपटॉप डेल कंपनी, एक हार्ड डिस्क एक मोबाइल फोन तथा घटना में प्रयुक्त अन्य सामान आदि बरामद किया है। कोतवाली प्रभारी राजेश शाह ने बताया कि चोरों से चोरी के अन्य सामान गहने आदि के बारे में पूछा गया तो उनके द्वारा बताया कि घटना के दिन उन्हें कोई भी ज्वेलरी सोने चांदी का सामान नहीं मिला था। उन्हें जो भी सामान मिला था, वह पुलिस टीम को बरामद करा दिया गया है।

आरोपियों द्वारा बरामद चोरी के सामान की वादी से शिनाख्त करवाई गई तो वादी द्वारा अपने सामान की पहचान की गई तथा वादी द्वारा यह भी बताया कि उनके घर से ज्वेलरी का कोई सामान चोरी नहीं हुआ था बल्कि ज्वेलरी उनके घरवालों द्वारा घर में ही दूसरे लॉकर में रखी हुई थी जो कि घर पर सुरक्षित है।कोतवाली प्रभारो राजेश शाह ने बताया कि पकड़े गए दोनों आरोपियों को पुलिस ने न्यायालय में पेश किया है जिन्हें जेल भेज दिया गया है।

Share This