'ट्रैक्टरों पर सवार होकर दिल्ली जा रहे किसानों को नारसन बॉर्डर पर पुलिस ने रोका-जमकर हुई नोकझोंक और धक्का मुक्की.......''रुड़की में 28 जनवरी को होगा ज्योतिष महाकुंभ-विभिन्न प्रदेशों के 100 से अधिक ज्योतिष विद्वान करेंगे शिरकत......''भगवानपुर में हुई चोरी की घटना का खुलासा -40 लाख के सामान के साथ पांच आरोपी गिरफ्तार........''छापेमारी के दौरान ज्वाइन्ट मजिस्ट्रेट ने राशन की दुकान को किया सील-लम्बे समय से मिल रही थी शिकायत.......''कार और ट्रक की जबरदस्त भिड़ंत-कार के उड़े परखच्चे-चालक की मौत.....''आरोप लगाने वाले भाई है बेईमान-ढाई करोड़ की हुई हेराफेरी-चैंपियन ने सबूतों के साथ मीडिया के सामने रखा पक्ष.........'

स्वच्छता में सर्वश्रेष्ठ संस्थाएं सम्मानित-होटल कैसल व्यू रहा प्रथम स्थान पर.........

dainik roorkee January 11, 2021

दैनिक रूड़की (दीपक अरोड़ा)::


रुड़की।
निगम ने सभागार में स्वच्छता सम्मान समारोह कार्यक्रम का आयोजन किया। इसमें स्वच्छता में सर्वश्रेष्ठ कार्य करने पर पेट्रोल पंप, होटल, रेजीडेंस वेल्फेयर एसोसिएयशन और व्यापार मंडल को सम्मानित किया गया।

नगर निगम ने स्वच्छता में सर्वश्रेष्ठ योगदान करने वाली संस्थाओं का सम्मानित करने का कार्य शुरू किया हुआ है। मेयर गौरव गोयल, नगर आयुक्त नुपूर वर्मा और सहायक नगर आयुक्त चंद्रकांत भट्ट ने इन संस्थाओं को सम्मनित किया। होटल में स्वव्छता का प्रथम पुरस्कार कैशल व्यू और दीप रेंजीडेंसी को मिला। दूसरा स्थान प्रकाश होटल को और तीसरा सेंटर प्वाइंट को मिला।

रेजीडेंस वेल्फेयर एसोसिएयशन में आईआईटी पहले, दयालबाग कालोनी दूसरे और सीबीआरआई और भागीरथी कुंज तीसरे स्थान पर रही। सिविल लाइंस व्यापार मंडल पहले, गणेशपुर व्यापार समिति दूसरे और रामनगर व्यापार मंडल तीसरे स्थान पर रहा। पेट्रोल पंप में वसुदेव पेट्रोल पंप पहले, फूलचंद गुप्ता एंड संस दूसरे और सिखा पेट्रोल पंप तीसरे स्थान पर रह।

Share This