'ट्रैक्टरों पर सवार होकर दिल्ली जा रहे किसानों को नारसन बॉर्डर पर पुलिस ने रोका-जमकर हुई नोकझोंक और धक्का मुक्की.......''रुड़की में 28 जनवरी को होगा ज्योतिष महाकुंभ-विभिन्न प्रदेशों के 100 से अधिक ज्योतिष विद्वान करेंगे शिरकत......''भगवानपुर में हुई चोरी की घटना का खुलासा -40 लाख के सामान के साथ पांच आरोपी गिरफ्तार........''छापेमारी के दौरान ज्वाइन्ट मजिस्ट्रेट ने राशन की दुकान को किया सील-लम्बे समय से मिल रही थी शिकायत.......''कार और ट्रक की जबरदस्त भिड़ंत-कार के उड़े परखच्चे-चालक की मौत.....''आरोप लगाने वाले भाई है बेईमान-ढाई करोड़ की हुई हेराफेरी-चैंपियन ने सबूतों के साथ मीडिया के सामने रखा पक्ष.........'

नगर में घट रहे राजनीतिक घटनाक्रम पर सर्वसमाज के लोगों ने जताई चिंता-एसपी देहात को ज्ञापन सौंपकर अनर्गल आरोप और बयानबाजी करने वालों पर कार्रवाई की मांग....

dainik roorkee January 12, 2021

दैनिक रूड़की (योगराज पाल)
रुड़की क्षेत्र में जनप्रतिनिधियों द्वारा अनावश्यक रूप से दोषारोपण अनाधिकृत कार्य किए जा रहे हैं। जिससे क्षेत्र में गलत प्रचार प्रसार हो रहा है। जिससे शहरवासियों में गलत संदेश जा रहा है। इन घटनाओं को लेकर रुड़की क्षेत्र के समाजसेवियों ने एसपी देहात को ज्ञापन सोंपकर कड़ी कार्यवाही की मांग की।मंगलवार को चौधरी राजेन्द्र सिंह ने मांग कि की रुड़की नगर निगम में पार्षदों द्वारा आए दिन एक दूसरे पर अभद्र टिप्पणी की जा रही है। एक-दूसरे पर अमर्यादित भाषाओं का प्रयोग किया जा रहा है। जिससे नगर निगम की छवि धूमिल हो रही है। इसी कड़ी में मेयर पर जो अंग्रल आरोप लगाए जा रहे हैं। इन आरोपों की निष्पक्ष जांच कराकर दोषियों पर कड़ी कार्रवाई होनी चाहिए। जिससे भविष्य में कोई भी किसी पर अनावश्यक दोषारोपण ना करें और ना ही किसी की छवि खराब करने की हिम्मत कर सके। क्षेत्र में जो विकास कार्य कराए जा रहे हैं उनके जो टेंडर दिए जा रहे हैं।
वह कुछ पार्षदों के ठेकेदारों को ही दिए जा रहे हैं। जिससे अच्छे गुणवत्ता के कार्य नहीं हो पा रहे हैं। इनके द्वारा बनाई जा रही सड़के व नालियां एक-दो माह के बाद ही टूट जा रही हैं। जिससे सरकारी धन का दुरुपयोग हो रहा है।
इस प्रकार के कार्य की जांच कराकर दोषियों पर सख्त से सख्त कानूनी कार्यवाही की जा सके। किसी भी ऐसे ठेकेदार को कार्य ना दिया जाए जो उस कार्य को ठीक से ना कर सके। इससे सरकारी धन का दुरुपयोग रोका जा सके ओर अच्छी गुणवत्ता के कार्य हो सके।
क्षेत्र में जनता द्वारा चुने गए जनप्रतिनिधि विधायक, पार्षद, आदि आए दिन एक दूसरे पर अभद्र टिप्पणी करते रहते हैं। जिसको लेकर इनके प्रति जनता का विश्वास टूटता जा रहा है और क्षेत्र में इसका गलत प्रचार हो रहा है।
इस मौके पर हरपाल सिंह सैनी, प्रवेश धीमान, जवाहरलाल आर्य, सुखबीर आर्य, अजय सिंह, अरविंद त्यागी, बलजीत सिंह, धर्मपाल शर्मा, सुरेंद्र गुर्जर, रमेश चंद सैनी, नरेंद्र त्यागी, कुलदीप सिंह, विवेक, प्रीतम सिंह, मोहम्मद नाजिम, मुकर्रम अली आदि लोग उपस्थित रहे।

Share This