सड़क निर्माण को लेकर आमने सामने आये ममता और सुबोध-मौके पर पहुंची पुलिस-एसडीएम ने की यह कार्रवाई......

dainik roorkee January 12, 2021

दैनिक रूड़की (योगराज पाल)
रूड़की।
खजूरी में सड़क मार्ग बनाने को लेकर कांग्रेस व भाजपा कार्यकर्ता आमने-सामने आ गए। दोनों ओर से नोकझोंक भी हुई। बाद में एसडीएम के आदेश से काम बंद करवा दिया गया।
झबरेड़ा-इकबालपुर मार्ग पर बस स्टाप से खजूरी गांव तक लगभग दो किलोमीटर सड़क मार्ग है। यह सड़क मार्ग लगभग दस वर्ष पूर्व गन्ना विकास परिषद की ओर से बनाया गया था। सड़क बनाने को लेकर भाजपा और कांग्रेसी अपने-अपने स्तर से जुटे थे। कांग्रेस विधायक ममता राकेश ने गन्ना परिषद से लगभग 10 किलोमीटर सड़क बनाने का टेंडर पास करा दिया गया था।
जिला पंचायत ने भी सड़क निर्माण का टेंडर कर दिया। जिला पंचायत ने इस सड़क को बनाने के लिए जेसीबी मशीन से सड़क उखड़वा दी। कांग्रेस विधायक ममता राकेश. पार्टी के नेता विकास त्यागी का कहना है कि यह सड़क कुछ समय बाद उनके प्रयास से बनने वाली थी। इसका गन्ना परिषद से टेंडर होकर सभी कार्यवाही पूरी हो गयी है। ऐसे में जिला पंचायत को यह सड़क नहीं बनानी थी।
दूसरी ओर भाजपा नेता एवं जिला पंचायत सदस्य सुबोध राकेश ने कहा कि उन्होंने जिला पंचायत से चालीस लाख रुपये का बजट पास करवाकर इस सड़क को बनाने का काम शुरु करवाया गया था। विधायक ममता राकेश व अन्य कांग्रेसियों ने इसका विरोध कर काम रोक दिया गया। दोनों पक्षों में विवाद होने पर एसडीएम संतोष पांडेय भी मौके पर पहुंचे और शांति व्यवस्था के लिए पुलिस तैनात की गई।
एसडीएम ने जिला पंचायत व गन्ना विकास परिषद से कागज मंगाये गये है। जिस भी विभाग के कागज तैयार व पूरे होंगे जांचकर वही विभाग सड़क बनाएगा। इस अवसर पर योगेश त्यागी, सुशील कुमार, चंदन सिंह, विकास त्यागी, जिले सिंह, मतलूब, राकेश,राजू, मनोज मौजूद रहे।

Share This