'ट्रैक्टरों पर सवार होकर दिल्ली जा रहे किसानों को नारसन बॉर्डर पर पुलिस ने रोका-जमकर हुई नोकझोंक और धक्का मुक्की.......''रुड़की में 28 जनवरी को होगा ज्योतिष महाकुंभ-विभिन्न प्रदेशों के 100 से अधिक ज्योतिष विद्वान करेंगे शिरकत......''भगवानपुर में हुई चोरी की घटना का खुलासा -40 लाख के सामान के साथ पांच आरोपी गिरफ्तार........''छापेमारी के दौरान ज्वाइन्ट मजिस्ट्रेट ने राशन की दुकान को किया सील-लम्बे समय से मिल रही थी शिकायत.......''कार और ट्रक की जबरदस्त भिड़ंत-कार के उड़े परखच्चे-चालक की मौत.....''आरोप लगाने वाले भाई है बेईमान-ढाई करोड़ की हुई हेराफेरी-चैंपियन ने सबूतों के साथ मीडिया के सामने रखा पक्ष.........'

आज दिन बुधवार 13 जनवरी क्या कहते हैं आपकी किस्मत के सितारे -जानिए राशिफल.....

Admin January 12, 2021

दैनिक रूड़की (राहुल सक्सेना)::-

रूड़की।
आज दिन बुधवार 13 जनवरी क्या कहतें हैं आपकी किस्मत के सितारे जानिए राशिफ़ल ज्योतिषाचार्य पण्डित रजनीश से......

मेष :: आज भाग्य आपके साथ खड़ा नजर आ रहा है, इसलिए ज्यादा मेहनत की जरूरत नहीं पड़ेगी कम मेहनत में ही काम बनने शुरू हो जायेंगे। काम के सिलसिले में दिनमान बेहद मजबूत रहेगा। आपके काम की तारीफ भी होगी और आपको प्रोत्साहन भी मिलेगा। दांपत्य जीवन में थोड़ा तनाव रहेगा, लेकिन प्रेम जीवन बिता रहे लोग बहुत खुश नजर आएंगे। अपने प्रिय के साथ कहीं घूमने जाने की योजना बनाएंगे। सेहत भी बढ़िया रहेगी।

वृष ::आज का दिनमान आपके लिए उतार-चढ़ाव से भरा रहेगा। बेवजह के कुछ खर्चे होंगे, जिसकी आपने उम्मीद नहीं की थी। इससे आपकी थोड़ी टेंशन बढ़ सकती है। आप अपनी सुख-सुविधाओं को लेकर ज्यादा पजेसिव रहेंगे और उन पर खर्च करेंगे। आज आपका कोई पुराना छुपा हुआ राज बाहर आ सकता है। यदि आपने कभी टैक्स चोरी की थी, तो आज आपको उसका नोटिस मिल सकता है। दांपत्य जीवन उतार-चढ़ाव के बीच रहेगा। जीवनसाथी के व्यवहार को समझने में असुविधा होगी, लेकिन प्रेम जीवन बिता रहे लोग प्यार के सागर में डूबे रहेंगे।

मिथुन :: ग्रहों की स्थिति मानसिक तनाव से बाहर निकलने की ओर इशारा करती है। आप अपने बिजनेस में पूरा ध्यान रखेंगे और अच्छा लाभ मिलेगा। सेहत थोड़ी सी कमजोर हो सकती है, इसलिए थोड़ा सावधानी रखें। काम के सिलसिले में दिनमान उतार-चढ़ाव से भरा रहेगा। नौकरी पेशा लोगों को सावधानी से काम करना होगा। कोई गड़बड़ ना हो जाए, इनकम में बढ़ोतरी रहेगी। दांपत्य जीवन में प्रेम रहेगा और रोमांस के अवसर मिलेंगे। प्रेम जीवन बिता रहे लोगों को उतार-चढ़ाव का सामना करना पड़ सकता है।

कर्क :: ग्रहों की चाल आपको सतर्क कर रही है कि बेवजह के पैसे खर्च करने की आदत आपको मुसीबत में डाल सकती है। अपने खर्चे पर ध्यान दे। नहीं तो कर्जदार हो सकते हैं। नौकरी पेशा लोगों के लिए आज का दिन मेहनत से भरा रहेगा और आप खुश नजर आएंगे, जबकि बिजनेस कर रहे लोग अपने बिजनेस को आगे बढ़ाने के लिए कुछ नए लोगों से मुलाकात करेंगे। दांपत्य जीवन में भी खुशियां रहेंगी, लेकिन सेहत में गिरावट हो सकती है। प्रेम जीवन बिता रहे लोग अपने प्रिय के बर्ताव को समझने में नाकामयाब रहेंगे, जिससे मानसिक तनाव बढ़ेगा।


सिंह :: आज ग्रहों का गोचर आपके पक्ष में हैं। प्रेम जीवन के लिए आज गोल्डन समय है। आज दिल में जो है, उनके सामने रख दें और प्रपोज करना चाहते हैं, तो बेस्ट रहेगा। आजकल खर्चे रहेंगे। विरोधियों पर आप भारी पड़ेंगे, लेकिन सेहत के मामले में दिन कमजोर है, इसलिए थोड़ा सावधान रहें। नौकरी में ट्रांसफर की संभावना बन सकती है। आप अपने काम को लेकर बहुत खुश रहेंगे और अपने प्रिय के लिए कोई बढ़िया सा गिफ्ट भी लाएंगे।

कन्या :: आज का दिन आपके लिए अच्छा रहेगा। आप अपने परिवार के सुख सुविधाओं पर पूरा ध्यान देंगे। परिवार वालों के साथ हंसी-खुशी समय बिताएंगे। घर में एंटरटेनमेंट करेंगे। कहीं पिकनिक पर जाने की योजना बनाएंगे। सेहत अच्छी रहेगी। गृहस्थ जीवन भी खुशी से भरा रहेगा। प्रेम जीवन बिता रहे लोग भी आज के दिन को पूरी तरह से इंजॉय करेंगे और अपने प्रिय के रंग में रंगे नजर आएंगे। काम के सिलसिले में दिन उतार-चढ़ाव से भरा रहेगा। आप नौकरी बदलने का विचार कर सकते हैं।

तुला :: आज दोस्तों के साथ खूब बातें होंगी। मन खुश रहेगा। आप नए जोश के साथ हर काम को शुरू करेंगे। आप अपने ऑफिस में साथ काम करने वाले लोगों से आज खूब बातें और प्यार भरा व्यवहार करेंगे, जिससे आपके संबंध सुधरेंगे। इसका आपको लाभ मिलेगा। बिजनेस के लिए भी दिन अच्छा है। सेहत भी मजबूत रहेगी। प्रेम जीवन में खुशियों से भरा दिन रहेगा। दांपत्य जीवन में तनाव में कमी आएगी।

वृश्चिक ::मानसिक तनाव से बाहर निकलने से) दिल में खुशी की भावना रहेगी। आज घर में कोई फंक्शन कर सकते हैं। अच्छे-अच्छे पकवान खाने का मौका मिलेगा। घर में खुशियां आएंगी। आपकी सेहत भी अच्छी रहेगी, जिससे आप हर खुशी का आनंद ले पाएंगे। गृहस्थ जीवन खूबसूरत रहेगा। जीवनसाथी घर की खुशियों में आप का साझीदार बनेगा। प्रेम जीवन बिता रहे लोग भी

Share This