राजभवन घेराव को लेकर कांग्रेसियों की ओर से आयोजित बैठक में महामंत्री बोले हर एक कांग्रेसी कार्यकर्ता दिखाए दम.....

dainik roorkee January 13, 2021

दैनिक रुड़की (योगराज पाल):::
रुड़कीl
सिविल लाइन स्थित चौधरी राजेंद्र सिंह के आवास पर कांग्रेस कमेटी की एक बैठक आयोजित हुई। देहरादून में कांग्रेस की ओर से राजभवन घेराव को लेकर कांग्रेस की ओर से होने वाली रैली पर चर्चा हुई।
सिविल लाइंस में कांग्रेस की ओर से आयोजित बैठक में महामंत्री संजय पालीवाल ने कहा कि पूरे प्रदेश से कांग्रेस कार्यकर्ता 15 जनवरी को किसानों के समर्थन में देहरादून में एकत्र होंगे। तीनों काले काले कानूनों के खिलाफ एकजुट होकर कांग्रेस कार्यकर्ता किसानों के हितों की लड़ाई लड़ेंगे।
उन्होंने कहा कि 15 जनवरी को देहरादून में होने वाली रैली में अधिक से अधिक कार्यकर्ता पहुंचे। बैठक में महामंत्री संजय पालीवाल ने वरिष्ठ कांग्रेसजनों को क्षेत्रवार जिम्मेदारी सौंपी और कहां की सभी कार्यकर्ता और पदाधिकारी दिन रात मेहनत करके कांग्रेस को मजबूत बनाने का काम करें।
सभी पदाधिकारी केंद्र सरकार से प्रदेश की भाजपा सरकार की खामियों को क्षेत्र की जनता के बीच रखें और अपनी पहुंच हर एक आम आदमी तक बनाएं। बैठक में पूर्व मंत्री राम सिंह सैनी, पूर्व मेयर यशपाल राणा, पूर्व चेयरमैन दिनेश कौशिक, महानगर अध्यक्ष कलीम खान, डॉ.रकम सिंह, श्याम सिंह नागयान,

चौधरी राजेंद्र सिंह, कुलदीप सूर्यवंशी, अफजल, पूर्व चेयरमैन अकरम, अरविंद प्रधान, दिनेश पहलवान, चौधरी हेमेंद्र सिंह, सतीश, उमेद गाजी, हाजी नौशाद, प्रमोद, सुशील कश्यप, मकसूद हसन, पंकज सोनकर, विशाल शर्मा, मंजू कश्यप, अफजल खान, डीपी सिंह, सुभाष शर्मा, दिनेश पुंडीर, कमलेश, धर्मपाल त्यागी, रईस अहमद, कुंवर जावेद इकबाल,अशोक चौधरी, भूपेंद्र, प्रवीण गोयल, हरीश मल्होत्रा आदि लोग उपस्थित रहे।

Share This