'आज दिन रविवार 17 जनवरी क्या कहतें हैं आपकी किस्मत के सितारें जानिए राशिफ़ल.......''ब्रेकिंग न्यूज़::रूड़की के रामपुर में बाईक सवार बदमाशों ने वुजूर्ग को मारी गोली-बदमाशों की तलाश में जुटी पुलिस........''रूड़की::कोरोना वैक्सीन लगने के बाद बिगड़ी एक सफाई कर्मी की तबियत-हायर सेंटर रैफर.....''कलियर::फसल के दाम इतने कम कि खेत से निकालने की भी नही मिल रही लागत-किसानों ने ट्रैक्टर चलाकर नष्ट की फसल.........''स्वच्छता सर्वेक्षण में स्थान पाने वाली संस्थाएं नगर निगम ने की सम्मानित-रूड़की को स्वच्छता में नम्बर 1 पर लाने का लिया संकल्प........''उधमसिंह नगर में युवक के घर से बरामद हुई एक माह से लापता किशोरी-आरोपी के खिलाफ गम्भीर धाराओं में मुकदमा दर्ज.....'

सार्वजनिक स्थानों या नहर किनारे छलकाए जाम तो कार्रवाई तय-पुलिस ने शुरू किया अभियान.......

dainik roorkee January 14, 2021

दैनिक रूड़की (दीपक अरोड़ा)::


रूड़की।
सार्वजनिक स्थानों पर खुले में शराब पीने वाले लोग अब सावधान हो जाएं पुलिस ने ऐसे लोगों पर कार्रवाई करने के लिए कमर कस लिए। ऐसे लोगों के खिलाफ पुलिस ने अभियान चलाना भी शुरू कर दिया है। वहीं सोलानी पार्क और गंगनहर किनारे शराब पीने से रोकने के चेतावनी बोर्ड नगर निगम लगाएगा।

रुड़की में शाम होते ही विभिन्न इलाकों में सार्वजनिक जगह पर लोग शराब पीने लगते हैं।सोलानी पार्क, एनआईएच रोड, कलियर अड्डा, जामुन रोड, पोलारिस होटल के बराबर वाली गली जैसे स्थान शाम होते मयखाने बन जाते हैं। कई बार मारपीट के अलावा छेड़छाड़ की घटनाएं हो चुकी हैं। अब पुलिस ने सार्वजनिक स्थान पर शराब पीकर हुड़दंग मचाने लोगों को सबक सिखाने की तैयारी कर ली है। रोजाना शाम के वक्त पुलिस चेकिंग अभियान चलाया रही है। खासकर सोलानी पार्क पर पुलिस की पैनी नजर रहेगी। पुलिस ने कलियर अड्डे के पास से बुधवार शाम को तीन शराबियों को पकड़ा था।

सिविल लाइंस कोतवाली एसएसआई प्रदीप कुमार ने बताया कि लंबे समय से उन्हें अलग-अलग इलाकों में सार्वजनिक स्थानों पर शराब पीने की शिकायत मिल रही थी। पुलिस नियमित रूप से शाम के वक्त शराबियों के खिलाफ अभियान चला रही है। यदि कोई भी सार्वजनिक स्थान पर शराब पीता हुआ मिला तो उसके खिलाफ दंडात्मक कार्रवाई की जाएगी।

Share This