सर्वसमाज समिति ने बीटीगंज में किया भंडारे का आयोजन-समाज सेवा ही बताया उद्देश्य......

dainik roorkee January 16, 2021

दैनिक रूड़की (योगराज पाल)::
रूड़की।
सर्व समाज सेवा समिति द्वारा भंडारे का आयोजन किया गया। इस दौरान राहगीरों एवं सड़कों पर रहने वाले लोगों को भोजन वितरित किया गया। रुड़की में बीटी गंज चौराहे के समीप आयोजित भंडारे में मुख्यातिथि सिविल लाइंस कोतवाली प्रभारी राजेश साह ने कहा कि सामाजिक संस्थाओं को इस प्रकार के कार्य करते रहना चाहिए।उन्होने कहा कि समाज में दबे कुचले लोगों की लाठी बनकर यह संस्थाएं काम करती हैं।समाजसेवी एवं मंडी समिति के पूर्व अध्यक्ष प्रमोद जोहर ने कहा संस्था के द्वारा निरन्तर समाज सेवा के कार्य किये जा रहे हैं जिसमें पिछले दिनों कुछ लोगों को रजाइयों का वितरण किया गया था और इसके साथ ही निर्धन परिवारों के कुछ बच्चों की फीस भी संस्था द्वारा दी गई है।
संस्था अध्यक्ष तिलकराज एडवोकेट ने कहा कि संस्था का उद्देश्य है कि समाज में दबे कुचले लोगों की मदद जरूरत के सामानों और आर्थिक रूप से की जाए। इस अवसर पर व्यापार मंडल के अध्यक्ष अरविंद कश्यप, रविंद्र गुप्ता,प्रवीण मेहंदीरत्ता, नीरज त्यागी, कमल किशोर जायसवाल,जितेंद्र
परुथी,एचएम कपूर, दीपक शर्मा, विकास गोयल, अनुभव कंसल, जगदीश मेहंदीरत्ता, संजीव ग्रोवर,संजीव गुलाटी, दीपक गुलाटी,दीपक अग्रवाल, संजय गुप्ता, विष्णु अग्रवाल, पंकज मित्तल, वीना जोहर, गौतम गंभीर,मनीष चौहान,माही जोहर, पूजा गंभीर, सरदार अनूप सिंह, चंद्रभान स्नेही, विनोद सचदेवा, गगन ग्रोवर आदि मोजूद रहे।

Share This