आज दिन रविवार 17 जनवरी क्या कहतें हैं आपकी किस्मत के सितारें जानिए राशिफ़ल.......

dainik roorkee January 16, 2021

दैनिक रूड़की (राहुल सक्सेना)::


रूड़की।
आज दिन रविवार 17 जनवरी क्या कहतें हैं आपकी किस्मत के सितारें जानिए राशिफ़ल ज्योतिषाचार्य पण्डित रजनीश से.......



मेष::मेष राशि वालों को आज धन के निवेश को लेकर ठोस रणनीति बनानी होगी। धन की हानि हो सकती है। धन का संचय करें और सही जगह पर निवेश करें।


वृषभ::वृष राशि वालों को आज धन के मामले में कठोर परिश्रम करना होगा। आज कर्ज लेने और देने का विचार त्याग दें। आज कृषि से जुड़ी चीजों में निवेश की योजना बना सकते हैं।


मिथुन::मिथुन राशि वालों को जल्दबाजी से बचना होगा। आज उन विषयों के बारे में सोचें जहां से आप लाभ प्राप्त कर सकते हैं। संचार और धातु से जुड़ी चीजों में निवेश कर सकते हैं।


कर्क::कर्क राशि के जातकों को आज बाजार की गतिविधियों का अध्ययन करना चाहिए। बिजनेस में उतार चढ़ाव की स्थिति का सामना करना पड़ सकता है। हर स्थिति में धैर्य बनाएं रखें।

सिंह::सिंह राशि वाले जातक आज लाभ पर फोकस करेंगे। आज के दिन धन से धन बनाने की दिशा में किया गया प्रयास सफलता दिला सकता है। आज कर्ज लेने से बचें। लाभ के अवसर प्राप्त हो सकते हैं।


कन्या::कन्या राशि वालों को आज कुछ मामलों में सावधानी बरतनी होगी। आज ऑनलाइन लेनदेन में सावधानी बरतें नहीं तो हानि उठानी पड़ सकती है। आज धन प्राप्ति के रास्ते खुलेंगे।


तुला::तुला राशि वालों को आज मानिसक तनाव से बहार निकलना होगा। आज बाजार की चाल को समझने की कोशिश करें। आज पुरानी गलतियों से सीख लेते हुए धन के सही निवेश के बारे में सोचना होगा।


वृश्चिक::वृश्चिक राशि वालों आज सकारात्मक ऊर्जा महसूस होगी। ये धन लाभ में सहायक होगी। आज भूमि संबंधी चीजों से लाभ प्राप्त कर सकते हैं। इन चीजों में निवेश भी कर सकते हैं।


धनु::धनु राशि वालों को आज संभल कर रहना होगा। आज अवकाश के दिन अपने खातों को ठीक कर सकते हैं। आज रूका हुआ धन प्राप्त कर सकते हैं। लेकिन इसके लिए परिश्रम भी करना होगा। धन का निवेश सोच समझ कर करें।


मकर::मकर राशि वालों के लिए आज का दिन विशेष है। आपकी ही राशि में गुरु अस्त हो रहे हैं। आपकी राशि में शनि पहले से ही अस्त हैं। ऐसे में दिल और दिमाग का सही तालमेल बनाकर करें। जल्दबाजी में निवेश न करें।


कुंभ::कुंभ राशि वालों का आज धन लाभ हो सकता है। आज आपका पूरा फोकस अपनी इनकम में वृद्धि करने पर रहेगा। आज आय के श्रोत बढ़ाने के लिए प्रयासरत रहेंगे। इन कार्यों में सफलता मिल सकती है।

मीन::मीन राशि के जातकों आज धन के प्रयोग में सावधानी बरतनी होगा। बेहतर होगा कि धन का संचय करें। यादि किसी नए कार्य का आरंभ करने जा रहे हैं तो आज धन के प्रबंधन की रूपरेखा बना सकते हैं।

Share This