परिवार के साथ घर में सोता रहा पीआरडी का जवान-चोरों ने कर दिया नकदी और जेवरात पर हाथ साफ.....

dainik roorkee January 20, 2021

दैनिक रुड़की (कृष्ण पुरी गोस्वामी) ;;;
धनौरी
पुलिस चौकी क्षेत्र के शिवदास पुर उर्फ तेलीवाला गांव में बीती रात अज्ञात चोरों ने दो घरों के ताला तोड़कर हजारो रुपए की नगदी सहित हजारो रुपय की कीमत का सामान चोरी कर लिया।सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मौके के हालात का जायजा लेकर अज्ञात चोरों की तलाश शुरू कर दी।मिली जानकारी के अनुसार धनौरी पुलिस चौकी क्षेत्र के शिवदासपुर उर्फ तेलीवाला गांव निवासी नोशाद पुत्र घसीटा पीआरडी का जवान हैं। जो हरिद्वार में कार्यरत हैं।बीती रात वह अपने बच्चो संग अपने मकान में सोया हुआ था। देर रात अज्ञात चोर उसके दूसरे कमरे का ताला तोड़ाकर उसके कमरे में दाखिल हुए।तथा कमरे के अंदर रखी गोदरेज की अलमारी का ताला तोड़कर उसमे रखी सात हजार की नगदी व एक जोड़ी चांदी की पायल,सोने की अंगूठी तथा किचन में रखे दो गैस के सिलेंडर चुराकर आराम से फरार हो गए।सुबह जब नोशाद सोकर उठा तो उसे पास के कमरे ताला टूटा हुआ दिखाई दिया।
कमरे के अंदर जाकर उसने देखा तो सभी सामान इधर उधर बिखरा पड़ा था।तब उसे घर मे चोरी होने के बारे मालूम हुआ। वही उसके पड़ोसी इसरार पुत्र रफीक के घर से भी 12 हजार रुपए की कीमत मोबाइल फोन भी अज्ञात चोर चुरा ले गए।
सुबह सूचना पर धनौरी पुलिस मौके पर पहुंची।इस बावत धनौरी चौकी प्रभारी यशवंत सिंह खत्री ने बताया कि मामले की छानबीन शुरू कर दी गई हैं।जल्द ही मामले का खुलासा कर दिया जाएगा।

Share This