रूड़की में 7 फरवरी को होगा रूड़की व्यापार मंडल का चुनाव-27 से नामांकन शुरू.......

dainik roorkee January 21, 2021


दैनिक रुड़की (राहुल सक्सेना):::
रूड़की। प्रांतीय उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मंडल के चुनाव 7 फरवरी को होंगे। ज्वाइन्ट मजिस्ट्रेट की अनुमति के बाद मण्डल पदाधिकारियों ने चुनाव कार्यक्रम घोषित कर दिया है।
प्रदेश महामंत्री प्रकाश मिश्रा के नेतृत्व में चुनाव कार्यक्रम को लेकर पदाधिकारी ज्वाइंट मजिस्ट्रेट रुड़की नमामि बंसल से मिले। ज्वॉइंट मजिस्ट्रेट ने नगर के चुनाव की अनुमति प्रदान की।
प्रदेश महामंत्री श्री प्रकाश मिश्रा ने कहा कि रुड़की जिला व्यापार मंडल निरंतर व्यापारियों के समस्याओं के समाधान में लगा रहता है मेरी रुड़की जिला इकाई को चुनाव के लिए सभी को शुभकामनाएं। जिलाध्यक्ष सौरभ भूषण शर्मा ने बताया कि एसडीएम से जो चुनाव कार्यक्रम प्रेषित किया गया था उन्होंने उपरोक्त कार्यक्रम पर अपनी अनुमति प्रदान कर दी है। रुड़की नगर के चुनाव के लिए मतदान 7 फरवरी को होगा। चुनाव निष्पक्ष हो उसके लिए पूरी तैयारी की जा रही है चुनाव गुप्त मतदान प्रणाली द्वारा होगा। चुनाव अधिकारी प्रमोद गोयल ने कहा कि नामांकन पत्र 25 जनवरी से प्राप्त हो सकेंगे और 27 जनवरी तक जमा हो सकेंगे 29 जनवरी को प्रत्याशियों की सूची एवं चुनाव चिन्ह आवंटन किए जाएंगे।
जिला महामंत्री विश्वतोष सिंह ने कहा कि व्यापार मंडल निष्पक्ष चुनाव कराने के लिए कटिबद्ध है और रुड़की नगर में लगभग 2500 के करीब व्यापारी चुनाव में भाग लेंगे।
प्रदेश सह कोषाध्यक्ष संजय गर्ग ने कहा कि 29 जनवरी को वोटर लिस्ट प्रत्याशियों को प्रदान की जाएगी। जिससे चुनाव लड़ रहे प्रत्याशियों को व्यापारियों के संपर्क करने में आसानी हो सकेगी। प्रदेश उपाध्यक्ष प्रमोद जोहर व प्रदेश संगठन मंत्री प्रवीण मेंदीरत्ता ने कहा कि रुड़की नगर का चुनाव 3 वर्षों के लिए किया जाएगा। कोरोना काल के चलते 1 वर्ष के करीब चुनाव में विलंब हो चुका है इसलिए रुड़की नगर के चुनाव जल्द से जल्द कराए जा रहे हैं
जिससे व्यापारियों की समस्याओं का हल किया जा सके। जिला कोषाध्यक्ष विभोर अग्रवाल एवं जिला संयुक्त महामंत्री राहुल शर्मा ने कहा कि जो व्यापारी व्यापार मंडल के सदस्य बनने से रह गए हैं वह 25 जनवरी से पहले पहले निम्न व्यापारिक प्रतिष्ठानों पर जाकर सदस्यता ले सकते हैं दुर्गा क्रोकरी बीटी गंज रुड़की, सिंह ऑटोमोबाइल रामपुर चुंगी रुड़की, सरस्वती बुक डिपो चंद्रपुरी रुड़की, क्लासिक कलेक्शन सिविल लाइन रुड़की।

Share This