रूड़की::घर में आग लगने के बाद वुजूर्ग की जलकर मौत-दर्दनाक हादसा देखकर सहमे लोग.......

dainik roorkee January 22, 2021

दैनिक रूड़की (दीपक अरोड़ा)::


रुड़की
कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत घर के किचन में आग लग जाने से एक बुजुर्ग की आग में जलकर मृत्यु हो गई जिसे पुलिस ने शव का पंचनामा भरके बुजुर्ग के शव को पोस्टमार्टम के लिए रुड़की की राजकीय चिकित्सालय में भिजवाया है।

रुड़की सिविल लाइन कोतवाली प्रभारी निरीक्षक राजेश साह ने बताया कि कोतवाली क्षेत्र के महमूद खान पुत्र तुफैल अहमद खान उम्र 75 वर्ष निवासी निकट साबरी मस्जिद इंदिरा पार्क सती मोहल्ला कोतवाली रुड़की अपनी 35 वर्षीय पुत्री अंजुम के साथ घर में अकेले रहते थे। शुक्रवार सुबह करीब 5 बजे
महबूब खान की पुत्री घर में ही सो रही थी अचानक उसे जलने की बदबू आई थी जब उसने उठकर देखा तो घर के किचन में धुंआ निकलता देखा तो उसके होश उड़ गए उसने जब किचन में जाकर देखा तो किचन में भयंकर आग लगी हुई थी और उसके पिता महबूब खान नीचे गिरे पड़े थे जिसके बाद अंजुम ने चिल्लाना शुरु करा दिया। जिसके बाद पास के पड़ोसियों ने आग बुझाने की कोशिश करी और इसकी सूचना पुलिस व अग्निशमन विभाग को दी मौके पर पहुंची पुलिस व अग्निशमन विभाग की टीम ने आग काबू पाया और जिसके बाद बुजुर्ग महमूद खान की आग लग जाने से मौत हो गई। और उसका शव फर्श पर पड़ा मिला। पुलिस द्वारा आग लगने का कारण शॉर्ट सर्किट बताया जा रहा है क्योंकि फ्रीज भी पूरी तरह जला हुआ था जिससे कि लगता है कि आग लगने का कारण शॉर्ट सर्किट रहा होगा कोतवाली प्रभारी निरीक्षक राजेश साह ने बताया कि बुजुर्ग व्यक्ति महमूद खान का पंचनामा भर रुड़की के राजकीय चिकित्सालय स्थित पोस्टमार्टम गृह में भिजवा दिया गया।

Share This