आरोप लगाने वाले भाई है बेईमान-ढाई करोड़ की हुई हेराफेरी-चैंपियन ने सबूतों के साथ मीडिया के सामने रखा पक्ष.........

dainik roorkee January 22, 2021

दैनिक रूड़की (योगराज/दीपक):::


रूड़की।
व्यापारी द्वारा लगाए गए आरोपों पर खानपुर विधायक ने अपना पक्ष रखा है। खानपुर विधायक के अनुसार आरोप लगाने वाला व्यपारी उनकी पुस्तैनी सम्पत्ति का हिसाब और देखरेख रखता था जिसमें करीब 4 करोड़ का घपला उनके द्वारा किया गया है। अब हिसाब मांगने पर ड्रामेबाजी कर झूठे आरोप लगा रहे हैं।।



रूड़की में अपने कार्यालय पर आयोजित पत्रकार वार्ता में खानपुर विधायक कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन ने कहा कि दो लंढौरा निवासी दो भाईयो की एक वीडियो वायरल हो रहे है जिसमें वह वह मेरे ऊपर डरा धमकाकर सम्पत्ति हड़पने का आरोप लगा रहे हैं। चैंपियन ने कहा कि जो संजय अग्रवाल नाम का व्यक्ति रोकर और ड्रामे करके जो आरोप लगा रहा है वह उनके पिता की सम्पत्ति जिसमें दुकानें और कृषि भूमि आदि है उनकी देखभाल और हिसाब आदि रखता था दुकानों का किराया इकट्ठा करना भी उसका काम था लेकिन पिछले कुछ महीनों से वह कोई हिसाब नही कर रहा था हिसाब करने के लिए 9 जनवरी को संजय अग्रवाल को ससम्मान अपने कार्यलय पर बुलाया जिसमें उससे हिसाब किया गया और जिस पर संजय अग्रवाल ने कुछ छूट मांगी तो डेढ़ करोड़ रुपए छोड़ भी दिए और हिसाब में ढाई करोड़ उनके पास निकले। बाद में संजय अग्रवाल अपने मकानों का बैनामा चैंपियन के नाम करके हिसाब चुकाने की बात कह गए। इसके लिए उसी समय नोटरी भी वह करके गए। अब वह हिसाब करने की बजाय और पैसा मारने की नीयत से ड्रामे करने के साथ झूठे आरोप लगा रहे हैं।


चैंपियन ने दिखाई सीसीटीवी और रिकॉर्डिंग सुनवाई....

चैंपियन ने अपने ऊपर लगे आरोपों को नकारते हुए मीडिया को 9 जनवरी के फुटेज दिखाए। जिसमें संजय अग्रवाल अपनी मर्जी से उनके कैम्प कार्यालय में आते और जाते नजर आ रहा है वहीं संजय अग्रवाल और उनके भाई अजय अग्रवाल से 6 जनवरी को हुई बात की रिकॉर्डिंग भी मीडिया को सुनवाई जिसमें चैंपियन विनम्रता से उन्हें अपने कार्यालय पर आकर हिसाब करने की बात कहते सुनाई देते हैं। वहीं संजय अग्रवाल की ओर से कहा जाता है कि वह इस काबिल नही है कि चैंपियन के सामने आ जाएं। क्योंकि उन्होंने चैंपियन के साथ धोखाधड़ी की है। लेकिन चैंपियन उन्हें अपने घर का सदस्य होने का वास्ता देते हुए घर आकर हिसाब करने की बात करते हैं।


चैंपियन के पिता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज....


रूड़की सिविल लाइंस कोतवाली में चैंपियन के पिता की तहरीर पर संजय अग्रवाल और अजय अग्रवाल के खिलाफ ढाई करोड़ की धोखाधड़ी आदि के आरोप में मुकदमा दर्ज किया गया है। कोतवाली प्रभारी राजेश साह ने बताया कि मुकदमा दर्ज किया गया है।

Share This