Breaking news::रुड़की नगर निगम में 8 पार्षद नामित-मंगलौर-झबरेड़ा-भगवनापुर और लक्सर में भी नामित सभासदों की जारी हुई सूची-पढ़िए पूरी खबर........

Dainik roorkee October 03, 2020

दैनिक रुड़की (योगराज/राहुल)::

रूड़की। शासन ने निकायों में पार्षदों और सभासदों की सूची जारी की है। रूड़की नगर निगम में एक महिला समेत आठ लोगों को पार्षद के लिए नामित किया है। वहीं मंगलौर, लक्सर, झबरेड़ा और भगवानपुर में भी सभासदों के नाम घोषित किये गए हैं।


जारी सूची के अनुसार रुड़की नगर निगम में आदर्श नगर निवासी वर्णिका चौधरी,गणेशपुर निवासी अमित प्रजापति, चौधरी चरण सिंह कॉलोनी निवासी आशीष त्यागी, धर्मवीर शर्मा आकाशदीप कॉलोनी निवासी डॉ आशुतोष सिंह,शिवपुरम निवासी सतीश शर्मा, मोहनपुरा निवासी जितेंद्र नेगी और गांधीनगर निवासी अनुज कुमार को पार्षद पद के लिए नामित किया गया है। वही है पिरान कलियर नगर पंचायत में श्याम सिंह को सभासद नामित किया गया है। नगर पंचायत झबरेड़ा मे अनुज शर्मा और रीता गर्ग को सभासद नामित किया गया है। नगर पालिका मंगलौर में सत्येंद्र राणा, प्रवीण गोयल, नरेश शर्मा और विनीत चोपड़ा को सभासद नामित किया गया है। लंढोरा नगर पंचायत में अशोक जताना और लक्षण नगर पालिका में मनीष गोयल भूपेंद्र कुमार और करुणेश शर्मा को सभासद नामित किया गया।

Share This