'सचिन गुप्ता ने किया कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं का सम्मान-बोले वुजूर्गों के अनुभव और युवा जोश के साथ के साथ 2022 में भी बनेगी कांग्रेस की सरकार...... ''एक यूनिट रक्त से किसी व्यक्ति को मिल सकता है नया जीवन दान::डॉ एमके हयात.....''पार्षदों ने प्रेस क्लब रुड़की के पदाधिकारियों का सम्मान-बोले रुड़की की प्रेस जनहित के मुद्दे उठाने में सक्षम........''कांग्रेस नेत्री को कोठी एलाट करने की सूचना पर भाजपाई हुए नाराज-अधिकारी के पास पहुंचे तो भी नही मिला जबाब-अब मुख्यमंत्री के पास जाएंगे.......''नायब तहसीलदार ने कलियर पहुंच खंगाला रिश्वत लेते पकड़े गए दरगाह प्रबन्धक का कमरा...''पर्यावरण बचाने के लिए पूरे देश में लगाए जाएंगे एक लाख पौधे::- वालिया.......'

गंगनहर झाल से मिला आरसीई से लापता छात्र का शव-दो अन्य शव भी पुलिस को हुए बरामद.......

dainik roorkee February 07, 2021

दैनिक रूड़की (इकराम/राहुल)::

रूड़की।
राज्य की सीमा पर स्थित मोहम्मदपुर पावर हाउस पर बनी झाल से लापता छात्र और एक महिला सहित तीन शव बरामद किए हैं। छात्र के अलावा ये दो अन्य शवों की शिनाख्त नहीं हो पाई है। पुलिस शिनाख्त कराए जाने का प्रयास कर रही है।


कलियर थाना क्षेत्र के आरसीई कॉलेज का एक 22 वर्षीय छात्र मनीष कुमार पुत्र रोहित हजरा निवासी जिला चम्पारण बिहार जो कि कम्प्यूटर साइंस का प्रथम वर्ष का छात्र जो कि 30 जनवरी से लापता था। कलियर पुलिस और परिजन उसकी तलाश में जुटे हुए थे। लेकिन कोई जानकारी हांसिल नही हो पाई थी। रविवार को मंगलौर पुलिस को सूचना मिली कि मोहम्मदपुर पावर हाउस पर बनी झाल में तीन शव फंसे हुए हैं। सूचना पर नारसन चौकी प्रभारी लक्ष्मण सिंह कुंवर तथा उप निरीक्षक भज राम चौहान पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे पुलिस ने तीनों शवों को बाहर निकाला। जिसमें एक शव की शिनाख्त लापता छात्र के रूप में हुई। वहीं दूसरा शव 35 वर्षीय महिला का है जो कि काफी पुराना प्रतीत हो रहा है। वहीं तीसरे शव जो कि 40 वर्षीय युवक का है उसकी भी शिनाख्त नहीं हो पाई है लेकिन उसके हाथ में एक अंगूठी मिली है जिस पर उर्दू में कुछ लिखा हुआ है जिससे यह अंदाजा लगाया जा रहा है कि यह किसी मुस्लिम युवक का शव हो सकता है। इंस्पेक्टर मंगलौर यशपाल सिंह बिष्ट ने बताया कि तीनों शवों को पंचनामें के बाद पोस्टमार्टम हेतु भेज दिया गया है उन्होंने बताया कि जिस महिला का शव मिला है उससे मिलते जुलते हुलिए की एक महिला की गुमशुदगी रानीपुर थाने में दर्ज है उसके परिजनों को इस संबंध में सूचना दी गई है लेकिन अभी तक शिनाख्त नहीं हो पाई है।

Share This