छात्र की मौत के बाद आरसीई कॉलेज के बाहर धरने पर बैठे एबीवीपी कार्यकर्ता और परिजन-कॉलेज प्रबंधन पर गम्भीर आरोप....

Admin February 08, 2021

दैनिक रुड़की (इकराम अली)::-

पिरान कलियर।
छात्र की मौत के बाद अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद कार्यकर्ताओं ने आरसीई कॉलेज के बाहर धरना प्रदर्शन शुरू कर दिया है। कार्यकर्ताओं ने कॉलेज प्रबंधन पर लापरवाही का आरोप लगाकर प्रशासन को ज्ञापन भी भेजा है।


बिहार के चंपारण जिला निवासी 22 वर्षीय मनीष कुमार आरसीई कॉलेज में कंप्यूटर साइंस प्रथम वर्ष का छात्र था जो कि 30 जनवरी को कॉलेज से लापता हो गया था 7 फरवरी को छात्र का शव मंगलोर कोतवाली क्षेत्र स्थित मोहम्मदपुर झाल से बरामद हुआ था।

परिजनों ने भी कॉलेज प्रशासन पर लापरवाही का आरोप लगाया था वही मामले को लेकर अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद द्वारा कॉलेज के बाहर धरना प्रदर्शन शुरू कर दिया है। अखिल भारतीय पदाधिकारियों का कहना है कि कॉलेज में विगत कई वर्षों से इस प्रकार की घटना आए दिन सामने आती हैं और कॉलेज के द्वारा इसी प्रकार की लापरवाही देखने को मिलती है उन्होंने कहा कि इस प्रकार की घटनाएं दोबारा न हों इस पर प्रशासन को लगाम कसनी चाहिए।

आरोप लगाया कि कॉलेज प्रबंधन की लापरवाही के कारण ही छात्र की मृत्यु हुई है। मृतक छात्र के पिता रोहित हाजरा ने कॉलेज प्रशासन पर आरोप लगाया है।उन्होंने कॉलेज प्रशासन पर अपने पुत्र की हत्या करने का आरोप लगाया हैं।उसके पीएम को लेकर भी कॉलेज प्रशासन पर आशंका जताई है पुलिस प्रशासन से निष्पक्ष जांच की मांग करते हुये दोषियों के खिलाफ कारवाई की मांग की है।

इस अवसर पर नितिन चोधरी , रवि सैनी, राहुल सैनी, पवनेश रावत, आशीष चोधरी, सूर्यकांत सैनी, सुभम चौधरी, राहुल चौधरी, मोहित चौहान, दीपांशु सैनी, आशीष धीमान, लव चौधरी, सौरभ चौधरी, गौरव, अभिषेक सैनी, युगल सैनी,अरुण सैनी,अनुज गुर्जर, आदित्य सैनी, डीपी सैनी, सागर पाल, विवेक सैनी, शेखर सैनी, कपिल सिंह, दिग्विजय सैनी, टिंकू सैनी, पंकज सैनी आदि मौजूद रहे।

Share This