झबरेड़ा::गन्ने के खेत में मिले युवक और युवती के क्षत विक्षत शव-पुलिस बल मौके पर- डॉग स्क़वायड भी जांच में लगाए........

dainik roorkee February 11, 2021

दैनिक रुड़की (दीपक अरोड़ा)::
रूड़की
। झबरेड़ा थाना क्षेत्र में एक युवक और लड़की का हुआ शव बरामद हुआ है। पुलिस ने शवों का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिए हैं। दोनों शव क्षत विक्षत अवस्था मे है कि युवक और महिला दोनों अलग अलग समुदाय के हैं और एक दूसरे से लम्बे समय से सम्पर्क में थे। मिली जानकारी के अनुसार झबरेड़ा थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी एक युवक और लड़की करीब 15 दिन पहले लापता हो गए थे। दोनो की तलाश में पुलिस परिजन जुटे थे। बुधवार शाम उस समय हड़कम्प मच गया जब एक महिला का कटा हुआ पैर बरामद हुआ। लड़की के परिजनों ने गांव के ही युवक अंकित पुत्र बिरम सिंह त्यागी पर हत्या का आरोप लगाकर तहरीर देकर मुकदमा दर्ज करवाया था।वहीं युवक पक्ष की ओर से भी पुलिस को गुमशुदगी की तहरीर दी थी। वहीं पुलिस द्वारा पैर बरामद होने के बाद शव के बाकी हिस्से की तलाश शुरू की तो गांव के एक गन्ने के खेत में लड़की और युवक दोनों का शव बरामद हुआ है दोनों शवों के हाथ पैर अलग अलग कटे हुए मिलें है वही सर् भी पूरी तरह गायब है। हालात देखकर लगता हैं कि शव पुराने हैं और जानवरों द्वारा खाये गए हैं।
वहीं मामला अलग अलग समुदाय का होने के कारण मौके पर भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया है। बताया गया है कि मृतक युवती और युवक दोनो एक ही गांव के हैं और युवती की शादी करीब चार माह पहले मुज्जफरनगर जिले के एक गांव में हुई थी। वहां से वह अपने मायके आ गयी थी और करीब 24 जनवरी को युवक और युवती दोनो फरार हो गए थे।
अब दोनों के शव मिलने के बाद गांव में लोगों की भीड़ जमा हो गयी। वहीं पुलिस के अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए। किसी प्रकार का तनाव न हो इसके लिए पुलिस पूरी तरह एलर्ट हैं। वहीं डॉग सकवायड को भी जांच में लगाया गया है। सीओ मंगलौर पंकज गैरोला का कहना है कि अभी मौके पर जांच की जा रही है कुछ भी कह पाना मुश्किल है।एसएचओ झबरेड़ा रविन्द्र सिंह का कहना है कि प्रेम-प्रसंग का मामला है। दोनों 24 जनवरी से गायब थे। दोनों पक्षों की ओर से तहरीर आकर गुमशुदगी का मुकदमा झबरेड़ा थाने में दर्ज था। फिलहाल मौके पर पुलिस बल तैनात है और सभी अधिकारीगण मौजूद हैं दोनों की उम्र 20 से 25 साल के बीच में बताई जा रही है।

Share This