चैंपियन ने विधानसभा क्षेत्र की जनता को दी सड़कों की सौगात- विभिन्न सड़कों का शिलान्यास.......

dainik roorkee February 22, 2021

दैनिक रूड़की (दीपक अरोड़ा)::


रूड़की।
खानपुर विधायक कुंवर प्रणव सिंह ने विधानसभा क्षेत्रों में विभिन्न करीब 55 लाख की लागत से बनने वाली सड़कों का शिलान्यास किया। उन्होंने कहा कि आज तक की सेवा में उनका उद्देश्य केवल विकास रहा है और आगे भी क्षेत्र के लिए लगातार विकास कार्य होंगे।


खानपुर विधायक कुंवर सिंह चैंपियन ने कहा आज विधान सभा क्षेत्र में सड़क मार्गों का लोकार्पण व शिल्यान्यास किया गया। जिसमें 6 लाख की लागत से कर्नल एन्क्लेव के प्रदीप विहार में सी सी सड़क। माडाबेला में 600 मी खड़ंजे के मार्ग का शिलान्यास। जो कि 15 लाख 25 हजार की लाख की लागत से बनेगा तुगलपुर खालसा में 14 लाख 40 हजार की लागत से बनने वाला 550 मी खड़ंजा मार्ग का शिलान्यास किया।
लालचंदवाला में 650 मीटर का खंडजा मार्ग जो कि 18 लाख 60 हजार की लागत से बनेगा उसका शिलान्यास किया। उन्होंने बताया कि
लगभग 55 लाख के कार्य क्षेत्रवासियों को समर्पित किये गए। उन्होंने बताया कि अगले हफ्ते और सड़क मार्गों का लोकार्पण व शिल्यान्यास किया जाएगा। समस्त विधानसभा क्षेत्र में किसानों के हित में खेतों के पहुंच मार्ग खड़ंजों से प्रशस्त किये जाएंगे व आबादी क्षेत्रों में सी सी सड़के निर्मित होंगी। जिससे क्षेत्रीय जनता लाभान्वित हो सके। इस अवसर पर सरदार गुरबख्श,सरदार पपेन्द्र सिंह, डॉ बिजेंद्र सैनी, ब्रजेश सैनी,नरेश शर्मा,योगेश,जयकुमार,रणविजय, नरेंद्र सैनी आदि लोग मौजूद रहे।

Share This