निगम में तस्वीरें बनाये जाने के विरोध में एक बार फिर कांग्रेसियों का जोरदार प्रदर्शन-काम रुकवाया......

dainik roorkee March 02, 2021

दैनिक रूड़की (दीपक अरोड़ा)::


रूड़की।
रुड़की नगर निगम सभागार की दीवार भाजपा नेताओं की तस्वीरें बनाये जाने के विरोध में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने आंदोलन को तेज कर दिया है लगातार दूसरे दिन कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने नगर निगम पहुंचकर प्रदर्शन किया और तस्वीरों को हटाए जाने की मांग की।





रूड़की नगर निगम में सभागार का सौंदर्यीकरण कार्य किया जा रहा है जिसकी बाहरी दीवार पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत, केबिनेट मंत्री मदन कौशिक एवं मेयर गौरव गोयल की तस्वीर बनाई गई है। उक्त तस्वीरें बनाये जाने के विरोध में कांग्रेस नेताओं ने आज फिर दूसरे दिन नगर निगम पहुंचकर नारेबाजी की। ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष बिट्टू शर्मा ने कहा कि भाजपा के नेता सार्वजनिक संपत्ति को अपना मानकर इस प्रकार ही कार्य कर रहे हैं उन्होंने कहा कि सरकारी सम्पत्ति का भगवाकरण किसी कीमत पर नही होने दिया जाएगा। पूर्व मेयर एवं प्रदेश महासचिव यशपाल राणा ने कहा कि सरकारी सम्पत्ति पर मुख्यमंत्री और मेयर की तस्वीर बनाए जाना नियम विरुद्ध है उन्होंने कहा कि
वह प्रधानमंत्री की तस्वीर का वीरोध नही करते लेकिन मेयर और मुख्यमंत्री की तस्वीर बनाये जाने का कोई मतलब नही है। उन्होंने कहा कि इसके स्थान पर महापुरुषों की तस्वीर हो इसका कोई विरोध नही होगा। पूर्व पालिकाध्यक्ष दिनेश कौशिक का कहना है कि भाजपा के नेता चाहें वह केंद्र में हो या राज्य में अपनी मनमर्जी पर उतारू हैं वही रूड़की के मेयर भी इसी रास्ते पर चलकर सार्वजनिक संपत्ति का भगवाकरण कर रहे है इसे बर्दाश्त नही किया जाएगा। वहीं पार्षद आशीष अग्रवाल का कहना है कि जब सभागार के सौंदर्यीकरण का प्रस्ताव बोर्ड बैठक में पास हुआ था तब किसी नेता की तस्वीर बनाये जाने का कोई जिक्र नही था लेकिन अब मेयर यह अपनी मर्जी से बनवा रहे है जिसे बर्दाश्त नही किया जाएगा।

Share This