वुजूर्ग महिला ने लगाई गंगनहर में छलांग-बचाने का हुआ प्रयास लेकिन नही मिली सफलता......

dainik roorkee March 02, 2021

दैनिक रुड़की(कृष्ण पुरी गोस्वामी)::

धनौरी।
मीरपुर गांव निवासी एक बुजुर्ग महिला ने पथरी रोह पुल से गंगनहर में छलांग लगा दी। राहगीरों के शोर मचाने पर वहां मौजूद युवकों ने उसे बचाने का प्रयास भी किया, मगर कुछ दूरी पर उसका शव बरामद हो गया। पुलिस की ओर से शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। महिला मानसिक रूप से बीमार बताई जा रही है।
सुमननगर पुलिस चौकी क्षेत्रान्तर्गत गांव मीरपुर निवासी सुखवीर सैनी की पत्नी पेंसठ वर्षीय लीलावती सैनी का एक मनोचिकित्सक से इलाज चल रहा था। वह मानसिक रूप से बहुत परेशान थी।मंगलवार सुबह करीब दस बजे पथरी रोह पुल से गुजरने के दौरान लीलावती ने अचानक पुल से गंगनहर में छलांग लगा दी।
राहगीरों के शोर मचाने पर आसपास मौजूद तैराक युवकों ने उसे बचाने का भरसक प्रयास किया। कुछ दूरी पर उसे निकाल लिया गया, मगर तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया। माना जा रहा है कि महिला ने लंबी बीमारी से तंग आकर ये कदम उठाया होगा। इस बावत सुमननगर चौकी प्रभारी मेहराजुद्दीन ने बताया कि महिला की नहर में डूबने मृत्यु हो चुकी है। शव का पंचनामा भरकर पीएम के लिए हरिद्वार के सरकारी अस्पताल भिजवा दिया गया हैं।

Share This