होटल एन्ड बार एसोसिएशन ने सौंपा नगर आयुक्त को ज्ञापन-बढ़े टैक्स में छूट देने की मांग......

dainik roorkee March 02, 2021

दैनिक रूड़की (दीपक अरोड़ा)::


रुड़की।
2 मार्च, रुड़की होटल एंड बार एसोसिएशन के पदाधिकारियों के एक प्रतिनिधिमंडल द्वारा नगर निगम द्वारा होटल व्यवसाई ऊपर लगाए गए विभिन्न प्रकार के टैक्स में छूट दिए जाने को लेकर एक ज्ञापन मुख्य नगर आयुक्त को सौंपा गया।

रुड़की होटल एंड बार एसोसिएशन के अध्यक्ष के जी अरोड़ा के नेतृत्व में एसोसिएशन के सभी पदाधिकारियों सदस्यों द्वारा एक ज्ञापन मुख्य नगर आयुक्त नूपुर वर्मा को सौंपा गया।
एसोसिएशन द्वारा निगम की मुख्य नगर आयुक्त को सौंपा गए ज्ञापन में कहा गया है कि नगर निगम के द्वारा होटल कारोबारियों पर लगाए गए सीवरेज एवं कमर्शियल टैक्स को हटा दिया जाए। ताकि होटल व्यवसाय को इन टैक्स मुक्ति मिल सके। होटल व्यवसायियों ने कहा कि होटल व्यवसाय कोविड-19 के चलते पहले से ही अपने व्यवसाय को लेकर लाचार हो चुके हैं और उनके पास अपने होटल के स्टाफ व अन्य खर्च निकालने मुश्किल हो रहे हैं। उन्होंने कहा कि अब सरकार को होटल कारोबारियों पर भी ध्यान देना चाहिए ताकि होटल व्यवसाई अपने कारोबार को बढ़ावा दे सकें। ज्ञापन देने वालों में रुड़की होटल एंड बार एसोसिएशन के के जी अरोड़ा, अश्वनी भारद्वाज, ऋषि पाल बालियान, कमल सेठी, दीपक चौधरी, कुनाल सचदेवा, अक्षय प्रताप, प्रणय प्रताप,अंकित राजपूत आदि होटल व्यवसाई उपस्थित रहे।

Share This