सहारनपुर पुलिस ने गिरफ्तार किए रूड़की के दो युवक-साढ़े छह लाख की नकली दवाइयां और नकदी बरामद.....

dainik roorkee March 03, 2021


दैनिक रुड़की ब्यूरो.....
रूड़की।
रूड़की के दो युवक नकली दवाईयों के साथ सहारनपुर में गिरफ्तार किए गए हैं आरोपियों के पास से करीब साढ़े छह लाख की नकली दवाइयां और करीब तीन लाख रुपए नकद बरामद किए हैं।
रुड़की से लाई जा रही नकली दवाओं की खेप जनपद सहारनपुर में पुलिस द्वारा पकड़ी गई। बताया गया है कि सूचना के आधार पर जिला अधिकारी सहारनपुर व वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक सहारनपुर के दिशा निर्देश में चेकिंग के दौरान औषधि निरीक्षक संदीप कुमार, थाना सदर बाजार पुलिस बल से उप निरीक्षक विजय सिंह, हेड कांस्टेबल प्रवीन शर्मा, कांस्टेबल दिनेश कुमार के द्वारा टाटा हैरियर सफेद रंग की गाड़ी को विश्वकर्मा चौक सहारनपुर पर रोक कर चेक किया गया।

जिसके अंदर सुमित व मनीष सवार थे गाड़ी की तलाशी लेने पर काफी भारी मात्रा में औषधियां जिफी 200 की 68150 टैबलेट, mekocef-LB 200 की 340 टेबलेट जिनकी कुल कीमत लगभग 6,49,435 रुपए आंकी गयी इसके साथ ही गाड़ी में 2,86000 रुपए नकद, तीन मोबाइल फोन तथा टाटा हैरियर गाड़ी को जप्त कर लिया गया।
पुलिस पूछताछ में सुमित ने बताया कि यह औषधियां रुड़की से लाई जा रही हैं जो की पूरी तरह से नकली है औषधियों एवं नगदी तथा गाड़ी के कोई भी कागज प्रस्तुत न करने पर सभी औषधियों को ,नगदी, मोबाइल को एवं गाड़ी को सीज कर लिया गया। आरोपियों के खिलाफ थाना सदर बाजार में औषधि निरीक्षक के द्वारा मुकदमा दर्ज कराया गया है।

Share This