एएसडीएम ने किया कुरड़ी गांव का निरीक्षण-जलभराव की समस्या से परेशान लोगों को दिया समाधान का आश्वासन.....

dainik roorkee March 03, 2021

दैनिक रूड़की (दीपक अरोड़ा):::
रुड़की।
पिछले लंबे समय से जलभराव की समस्या झेल रहे ग्रामीणों को समस्या से निजात दिलाने के लिए रुड़की ए.एसडीएम पूरन सिंह राणा गाँव पहुँचे और समस्या का स्थलीय नीतिक्षण कर सम्बंधित अधिकारियों को समस्या के समाधान के लिए निर्देशित किया। दरअसल झबरेड़ा विधानसभा क्षेत्र के कुरड़ी गाँव मे दर्जनों परिवार पिछले लंबे समय से जलभराव की समस्या से परेशान है। ग्रामीणों की समस्या को मीडिया द्वारा प्रमुखता से उठाया गया तो अधिकारियों ने संज्ञान लेते हुए जल्द ही समस्या के समाधान का आश्वासन दिया है।
झबरेड़ा विधानसभा क्षेत्र अंतर्गत ग्राम कुरड़ी में दर्जनों परिवार जलभराव की समस्या का दंश झेलने को मजबूर हो रहे है। ग्रामीणों द्वारा कई बार ग्राम प्रधान और ब्लॉक अधिकारियों से गुहार भी लगाई लेकिन कोई समाधान नही हो पाया। पीड़ित ग्रामीणों ने मीडिया के समक्ष अपनी बात रखते हुए आपबीती बताई तो मीडिया द्वारा समस्या को प्रमुखता से उठाते हुए अधिकारियों के संज्ञान में लाया गया।
आज खबरो का संज्ञान लेते हुए रुड़की ए. एसडीएम पूरन सिंह राणा कुरड़ी गाँव पहुंचे जहां उन्होंने जलभराव की समस्या का स्थलीय निरीक्षण कर ब्लॉक अधिकारियों को समस्या के समाधान के लिए निर्देशित किया। ए. एसडीएम पूरण सिंह राणा ने बताया ग्रामीणों और मीडिया द्वारा ये मामला उनके संज्ञान में आया था जिसपर उन्होंने गाँव पहुँचकर समस्या का निरीक्षण किया और ब्लॉक अधिकारियों को जल्द से जल्द समस्या के समाधान के लिए निर्देशित किया है। उन्होंने बताया जल्द ही समस्या का समाधान कर दिया जाएगा।

Share This