'सचिन गुप्ता ने किया कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं का सम्मान-बोले वुजूर्गों के अनुभव और युवा जोश के साथ के साथ 2022 में भी बनेगी कांग्रेस की सरकार...... ''एक यूनिट रक्त से किसी व्यक्ति को मिल सकता है नया जीवन दान::डॉ एमके हयात.....''पार्षदों ने प्रेस क्लब रुड़की के पदाधिकारियों का सम्मान-बोले रुड़की की प्रेस जनहित के मुद्दे उठाने में सक्षम........''कांग्रेस नेत्री को कोठी एलाट करने की सूचना पर भाजपाई हुए नाराज-अधिकारी के पास पहुंचे तो भी नही मिला जबाब-अब मुख्यमंत्री के पास जाएंगे.......''नायब तहसीलदार ने कलियर पहुंच खंगाला रिश्वत लेते पकड़े गए दरगाह प्रबन्धक का कमरा...''पर्यावरण बचाने के लिए पूरे देश में लगाए जाएंगे एक लाख पौधे::- वालिया.......'

ब्रेकिंग न्यूज़:::आवास विकास में हरियाणा की टीम का छापा-डॉ एनडी अरोड़ा समेत तीन लोग हिरासत में......

dainik roorkee March 07, 2021

दैनिक रूड़की (दीपक अरोड़ा)::


रूड़की।
रुड़की के आवास विकास स्थित एक अस्पताल में हरियाणा भिवानी पीएनडीटी और स्वास्थ्य विभाग की टीम ने छापेमारी की। इस दौरान दो दलालों को चिकित्सक समेत टीम द्वारा हिरासत में लिया गया। चिकित्सक मोटी रकम लेकर अल्ट्रासाउंड के माध्यम से लिंग जांच कर रहे थे।


टीम में शामिल नोडल अधिकारी डॉ अनिता एवं डॉ राजेश ने बताया कि लंबे समय से शिकायत मिल रही थी कि रुड़की के एक निजी अस्पताल में लिंग की जांच की जाती है तो उन्होंने इसके लिए टीम का गठन किया और एक महिला को अल्ट्रासाउंड के लिए तैयार किया उनका संपर्क झज्जर हरियाणा निवासी यशपाल से हुआ जिस ने बताया कि वह रुड़की में लिंग की जांच करवा देगा यशपाल ने मंगलौर निवासी संजय से संपर्क किया और दोनों के बीच सौदा तय होने के बाद महिला को रुड़की आवास विकास स्थित डॉक्टर अरोड़ा के क्लीनिक लाया गया जहां 35 हजार रुपए में लिंग की जांच का सौदा तय हुआ था महिला का जैसे ही अल्ट्रासाउंड हुआ वैसे ही टीम ने उक्त क्लीनिक में छापेमारी कर दी। इस दौरान टीम ने पुलिस के साथ घेराबंदी कर दोनों दलालों समेत चिकित्सक को रंगे हाथ हिरासत में ले लिया चिकित्सक एनडी अरोड़ा के पास से टीम को 10,000 रुपए नगद, संजय के पास से 14000 और यशपाल के पास से 11000 की रकम बरामद हुई। टीम द्वारा अल्ट्रासाउंड मशीनों को अपने कब्जे में लेने के साथ दोनों दलालों और चिकित्सक एनडी अरोड़ा को हिरासत में ले लिया है। आपको बता दें कि डॉक्टर इंडिया अरोड़ा पहले भी इस मामले में पकड़े गए हैं और एक बार फिर दूसरी बार इसी मामले में रंगे हाथ टीम द्वारा उन्हें हिरासत में लिया गया है।टीम में डॉ.अनीता, डॉ. विनोद कुमार ,डॉ. राजेश,डॉ. अरुण सहारा, डॉ. प्रिया कादियान, डॉ पुनीत ग्रोवर,हेमंत ग्रोवर,प्रदीप डिस्ट्रिक्ट आशा कोऑर्डिनेटर व औषधि नियंत्रण अधिकारी एवं टीम हरियाणा भिवानी पुलिस टीम शामिल रही।

Share This