ब्रेकिंग न्यूज़:: विधायक के पुत्र पर अपहरण का आरोप-युवक की मां ने पुलिस को दी तहरीर.......

Dainik roorkee October 08, 2020

दैनिक रुड़की (योगराज पाल)::
रुड़की। क्षेत्र में एक विधायक के पुत्र पर युवक के अपहरण का आरोप लगाकर युवक की मां ने पुलिस को तहरीर दी है। वहीं पुलिस मामला लेनदेन का बता रही है और मामले में जांच के बाद कार्रवाई की बात कह रही है।

जानकारी के अनुसार सिविल लाइंस कोतवाली क्षेत्र के जादूगर रोड निवासी पारुल भाटिया ने पुलिस को तहरीर देकर बताया कि गुरुवार शाम 8 बजे एक युवक जो कि विधायक का पुत्र है
कुछ लड़कों के साथ उनके घर में जबरदस्ती घुस आया और उनके पुत्र उज्जवल भाटिया के साथ मारपीट करते हुए अपने साथ गाड़ी में बिठा कर ले गए। तहरीर के अनुसार विधायक पुत्र जाते जाते उनके पुत्र का जान से मारने की बात कहकर गए हैं। वहीं इस सम्बंध में कोतवाली प्रभारी राजेश साह का कहना है कि अपहरण का मामला बताया गया है लेकिन मामला लेनदेन से जुड़ा लग रहा है उन्होंने बताया कि इस सम्बंध में उनकी विधायक से बात हुई है विधायक ने बताया है कि युवक अपनी मर्जी से आया है और उनके पास ही आराम से बैठा है।।कोतवाली प्रभारी ने बताया कि एसएसआई के नेतृत्व में टीम विधायक के आवास पर भेजी है उसके बाद पूरे मामले की जानकारी हो पाएगी। वहीं इस सम्बन्ध में विधायक से वार्ता का प्रयास किया गया लेकिन उन्होने फोन नही उठाया।

Share This