'सोशल डिस्टेंसिग का उलंघन करने वाले और मास्क न लगाने वाले 200 लोगों के काटे चालान-न माने तो होंगे मुकदमें दर्ज.......''ऐसे ही नही अरविंद सिंह की झबरेड़ा से दावेदारी-विरासत में मिली है सीख कि कैसे होता है क्षेत्र का विकास.......''आज दिन मंगलवार 20 अक्टूबर क्या कहते हैं आपकी किस्मत के सितारे जानिए राशिफल...''नवरात्रि का चौथा दिन माँ कुष्मांडा का-संकटों से मुक्ति दिलाती है माँ-ऐसे करें पूजा......''मेला प्रभारी और थानाध्यक्ष की सूझबूझ से सम्पन्न हुआ उर्स का पहला पड़ाव-स्थानीय लोगों ने जताया आभार......''रुकी नहर में पानी जमा होने पर विधायक ने सिंचाई विभाग अधिकारी से की बात-पानी निकासी और सफाई के दिये निर्देश.......'

पुलिस के हत्थे चढ़े तीन मोबाईल चोर-18 मोबाईल हुए बरामद.....

Dainik roorkee October 10, 2020

दैनिक रुड़की (योगराज पाल)::
रुड़की। मोबाइल चोरी की घटना का खुलासा करते हुए गंगनहर कोतवाली पुलिस ने तीन चोरों को चोरी के अट्ठारह मोबाइल समेत गिरफ्तार किया है। चोर मोबाइल चोरी कर कर उन्हें भगवानपुर में सस्ते दाम में बेच दिया करते थे।

रुड़की सिविल लाइंस कोतवाली में घटना का खुलासा करते हुए सीओ रुड़की चंदन सिंह बिष्ट ने बताया कि वादी समून पुत्र फारुख निवासी रामपुर डांडी ने तहरीर देकर 3 मोबाईल और 3 हजार नकदी चोरी होने की जानकारी दी थी। मामले में मुकदमा दर्ज कर मामले के खुलासे की लिए पुलिस ने प्रयास शुरू किए थे। उप निरीक्षक नितेश शर्मा कांस्टेबल रणवीर और कांस्टेबल संदीप के साथ इब्राहिमपुर पर चेकिंग कर रहे थे तो उन्हें एक पल्सर मोटरसाइकिल पर तीन युवक आते दिखाई दिए पुलिस को देखकर मोटरसाइकिल चालक पीछे की तरफ भागने लगा। जिसे पुलिस ने पीछा करके पकड़ लिया पकड़े जाने पर उन्होंने अपना नाम मोहम्मद आजम पुत्र मोहम्मद जिंदा निवासी शेरपुर थाना भगवानपुर, दूसरे ने अपना नाम आरिफ उर्फ हैप्पी हैप्पी पुत्र तालिब निवासी रामपुर डांडी और तीसरे ने अपना नाम दानिश पुत्र मोहम्मद गुफरान निवासी ग्राम जैनपुर थाना भगवानपुर बताया। उन्होंने बताया कि वे लोग मोबाइल चोरी कर भगवानपुर स्थित दानिश को बेचते थे और दानिश उन्हें अन्य लोगों को सस्ते दामों में बेचता था। आरोपियों के पास से पुलिस ने अलग-अलग कंपनियों के 18 मोबाइल बरामद किए हैं और 2200 रुपए की नकदी बरामद की है। घटना खुलासा करने वालों में प्रभारी निरीक्षक मनोज मेनवाल, उप निरीक्षक नितेश शर्मा, कांस्टेबल रणबीर संदीप और संतोष कुमार शामिल रहे।

Share This