विधायक प्रदीप बत्रा ने फैशन डिजाइनर प्रदर्शनी का दीप जलाकर किया शुभारंभ

dainik roorkee April 06, 2021

दैनिक रूड़की (योगराज पाल):::
रूड़की।
रामनगर स्थित दीप रेजिडेंसी होटल में पहनावा डिजाइनर की ओर से एक फैशन डिजाइनर प्रदर्शनी का आयोजन किया गया हैं। फैशन डिजाइनर प्रदर्शनी का विधायक प्रदीप बत्रा व समाजसेवी मनीषा बत्रा ने सयुंक्त रूप से दीप जलाकर शुभारंभ किया। इसके बाद विधायक प्रदीप बत्रा व समाजसेवी मनीषा बत्रा ने प्रदर्शनी का अवलोकन किया।
प्रदर्शनी में भिन्न-भिन्न शहरों से आए डिजाइनरों ने अपने स्टॉल लगाए। प्रदर्शनी में बच्चों ने डिजाइनर द्वारा तैयार किए गए कपड़ों को पहनकर रैंप पर वाक किया। इस मौके पर विधायक प्रदीप बत्रा ने बाहर से आए डिज़ाइनरो का आभार व्यक्त किया। उन्होंने कहा की महिलाओं को आत्मनिर्भर बनाने के लिए समय-समय पर ऐसी कार्यशाला का आयोजन करते रहना चाहिए।
इससे महिलाओं को आत्मनिर्भर बनने के लिए हौसला मिलता है। इस अवसर पर पहनावा डिजाइनर की मैनेजिंग डायरेक्टर रूमा ने बताया कि 6 व 7 अप्रैल को दीप रेजीडेंसी में वेडिंग एंड लाइफ़स्टाइल डिजाइनर एग्जीबिशन रखी गई है। इसके माध्यम से आत्मनिर्भर भारत के तहत महिलाओं के उत्थान के लिए उनको आगे लाने का काम पहनावा डिजाइनर के द्वारा किया जा रहा है।
इनके द्वारा पूरे भारत में प्रदर्शनी लगाई जा चुकी हैं। जिसमे हाथ के कारीगरों को बढ़ावा दिया जा रहा है और छोटे छोटे स्तर पर काम कर रहे डिजाइनर्स को आगे बढ़ने का काम किया जा रहा है। रुड़की में पहली बार इस तरह की प्रदर्शनी का आयोजन किया गया है।इसको लगातार जारी रखा जाएगा। इस मोके पर रुड़की के मान्यवर शोरूम के ऑनर रमन गोगिया, डायरेक्टर रिचा अहलावत, राजीव कुमार, भूपेंद्र पाल आदि मौजूद रहे।

Share This