नारसन बॉर्डर पर 2200 लोगों की एंटीजन जांच-पॉजिटिव आये दो लोग होम आइसोलेशन में....

dainik roorkee April 06, 2021


दैनिक रूड़की (राजेश कुमार)::

नारसन।
बॉर्डर पर अन्य राज्यों से बिना आरसीपीटीसीआर रिपोर्ट लेकर आये यात्रियों को वापस भेजा गया। वहीं इसके साथ ही 2200 लोगों की एंटीजन जांच की गई। कोरोना पॉजिटिव पाए गए दो लोगों को होम आइसोलेशन में भेजा गया है।

सोमवार को नारसन बॉर्डर का कुंभ मेला अधिकारी दीपक रावत के द्वारा निरीक्षण किया गया था। इसके बाद कोरोना के ग्राफ को बढ़ता देख उत्तराखंड में अन्य राज्यों से आने वाले यात्रियों को कोविड़ की निगेटिव रिपोर्ट देखकर ही प्रवेश दिया जा रहा है। इसके साथ ही अन्य राज्यों से आये उत्तराखंड निवासियों के लिए भी निगेटिव रिपोर्ट लाना अनिवार्य है
अन्यथा उनकी कोरोना जांच की जा रही है। मंगलवार को करीब 2200 लोगों की एंटीजन जांच की गई। इसके अलावा सख्ताई होने पर बॉर्डर से काफी संख्या में यात्रियों को लाने वाले वाहन यात्रियों को बॉर्डर पर ही उतार वापस यूपी की तरफ़ वापस हो लिए।
उत्तर प्रदेश, राजस्थान , दिल्ली, हरियाणा समेत अन्य राज्यों से उत्तराखंड में आने वाली रोडवेज बसों ओर कारो में सवार लोगों पर कोविड की निगेटिव रिपोर्ट नही होने पर उन्हे वापिस भेजा गया। सीएचसी नारसन के प्रभारी डॉ विवेक तिवारी ने बताया कि जांच में रूड़की और लक्सर के दो लोग पॉजिटिव पाए गए हैं जिन्हें होम आइसोलेशन में भेजा गया है।

Share This