भाजपा के स्थापना दिवस पर कलियर मण्डल अध्यक्ष के आवास पर कार्यक्रम का आयोजन....

dainik roorkee April 06, 2021

दैनिक रुड़की: (राहुल सक्सेना) पिरान कलियर मंडल में भारतीय जनता पार्टी के स्थापना दिवस के मौके पर कलियर मंडल अध्यक्ष पंकज पाल के आवास पर कार्यक्रम आयोजित किया गया कार्यक्रम में ओबीसी मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष राकेश गिरी व अन्य कार्यकर्ताओं ने इस दौरान पार्टी संस्थापक अध्यक्ष डॉ श्यामा प्रसाद मुखर्जी व पंडित दीनदयाल उपाध्याय को पुष्प अर्पित कर श्रधांजलि दी।
और शपथ ली कि जिस प्रकार देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व गृह मंत्री अमित शाह राष्ट्र को विकास की गति प्रदान कर रहे हैं उसे देश का युवा भी विकास की ओर बढ़ रहा है उन्होंने कहां की जिस तरह देश के प्रधानमंत्री देश के सैनिकों के प्रति राष्ट्र दायित्व पूर्ण कर रहे है और विश्व पटल पर भारतीय राष्ट्र की छाप स्थापित कर राष्ट्र को नई दिशा प्रदान कर रहे हैं।
हमें ऐसे प्रधानमंत्री के हाथों को और मजबूत करना है कलियर मंडल अध्यक्ष पंकज पाल ने कहा कि हम सब को भी राष्ट्र दायित्व निभा कर देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व गृह मंत्री अमित शाह के हाथों को मजबूत करें। कार्यक्रम में युवा प्रदेश मंत्री सागर गोयल, संजय सैनी, आदित्य रोड, विजेंद्र पाल, वीरेंद्र आर्य, मुकेश पाल, सुनील पाल, विक्रम कश्यप, सचिन पाल, बालेंद्र कुमार, मांगेराम, अमित, अनिल पाल आदि लोग उपस्थित रहे।

Share This