हरिद्वार महाकुंभ::जिले में 9 से 15 अप्रैल तक होने वाली परीक्षाओं की तिथि बदली गयी....

Admin April 08, 2021

दैनिक रूड़की (दीपक अरोड़ा)::- रूड़की। हरिद्वार महाकुंभ में यात्रियों की भारी भीड़ आने की संभावना को देखते हुए जिले में 9 से 15 अप्रैल तक हेमवती नन्दन बहुगुणा विश्वविधालय द्वारा आयोजित की जाने वाली परीक्षाओं की तिथि बदल दी गयी है। वहीं पैरामेडिकल की परीक्षाओं का केंद्र देहरादून में बनाया गया है। हरिद्वार महाकुंभ में 12 और 14 अप्रैल को शाही स्नान होना है इस दौरान श्रद्धालुओं की भारी भीड़ हरिद्वार पहुंचने की संभावना है जिसको लेकर मेला प्रसाशन द्वारा सभी तैयारियों को पूरा किया जा रहा है वहीं इन स्नानो के दौरान हरिद्वार जिले में होने वाली एचएनवी गढ़वाल की परीक्षाओं की तिथि बदल दी गयी है। जिसमें एमबीए आईबी तृतीय सेमेस्टर 12 अप्रैल को होने वाली परीक्षा 22 अप्रैल को होगी।

बीएच एम 5वें सेम की परीक्षा जो कि 13 अप्रैल को होनी थी अब 17 अप्रैल को होगी। 12 अप्रैल को बीएच एम 7वें सेम की परीक्षा 19 अप्रैल को होगी। एमएससी सीएस तीसरें सेम की परीक्षा 12 अप्रैल की वजाए 19 अप्रैल को होगी। बीसीए तीसरे सेमेस्टर की परीक्षा 12 अप्रैल की जगह 19 अप्रैल को होगी। बीसीए 5 वें सेमेस्टर की परीक्षा 13 अप्रैल के स्थान पर 19 अप्रैल को होगी।

बीबीए तीसरे सेमेस्टर की परीक्षा 12 अप्रैल की जगह 20 अप्रैल को होगी वही बीवी है पांचवें सेमेस्टर की परीक्षा 13 अप्रैल की बजाय 28 अप्रैल को होगी और बीबीए पांचवी सेमेस्टर की परीक्षा जो 21 अप्रैल को होनी थी वह 29 अप्रैल को संपन्न कराई जाएगी।

इसके साथ ही पैरामेडिकल की परीक्षा है जो उच्च न्यायालय के आदेश अनुसार आयोजित कराई जा रही है भाई अदावत जारी रहेंगी और उनका केंद्र एसजीआरआर नर्सिंग कॉलेज ऑफ एजुकेशन देहरादून रहेगा।

Share This