समूहों की महिलाओं को मेयर और नगर आयुक्त ने बांटी मशीनें....

Admin April 08, 2021


दैनिक रूड़की(योगराज पाल)::-

रुड़की।
नगर निगम सभागृह में निगम से जुड़े विभिन्न समूह की महिलाओं को मेयर गौरव गोयल,नगर आयुक्त नूपुर वर्मा तथा समाजसेवी शरद गुप्ता द्वारा सिलाई मशीन वितरित किए जाने के अवसर पर कहा कि स्वरोजगार किसी भी क्षेत्र में हो स्वयं को आत्मनिर्भर बनाने में सहायक सिद्ध होते हैं।

उन्होंने कहा कि आज पुरुष ही नहीं बल्कि महिलाएं भी स्वरोजगार को अपनाकर अपने परिवार को आगे बढ़ा रही है।उन्होंने कहा कि आज आवश्यकता इस बात की है कि शिक्षित होने के साथ ही स्वरोजगार को भी अपनाकर अपने जीवन को खुशहाल बनाया जाए।

जन्नत स्वयं सहायता समूह एवं उत्कृष्ट सहायता समूह ग्रुप की इंचार्ज व नगर निगम की ब्रांड एंबेसडर अंजुम गौर के प्रयास से निगम के विभिन्न ग्रुपों से जुड़ी महिलाएं स्वरोजगार अपनाकर लाभान्वित हो रही है।इस अवसर पर आशुतोष,शमशाद बेगम,रूबी,हुमैरा,सपना,शहनाज,फरजाना,सायरा,नीलम आदि प्रमुख रूप से मौजूद रहीं। रुड़की।नगर निगम सभागृह में निगम से जुड़े विभिन्न समूह की महिलाओं को मेयर गौरव गोयल,नगर आयुक्त नूपुर वर्मा तथा समाजसेवी शरद गुप्ता द्वारा सिलाई मशीन वितरित किए जाने के अवसर पर कहा कि स्वरोजगार किसी भी क्षेत्र में हो स्वयं को आत्मनिर्भर बनाने में सहायक सिद्ध होते हैं।उन्होंने कहा कि आज पुरुष ही नहीं बल्कि महिलाएं भी स्वरोजगार को अपनाकर अपने परिवार को आगे बढ़ा रही है।

उन्होंने कहा कि आज आवश्यकता इस बात की है कि शिक्षित होने के साथ ही स्वरोजगार को भी अपनाकर अपने जीवन को खुशहाल बनाया जाए।जन्नत स्वयं सहायता समूह एवं उत्कृष्ट सहायता समूह ग्रुप की इंचार्ज व नगर निगम की ब्रांड एंबेसडर अंजुम गौर के प्रयास से निगम के विभिन्न ग्रुपों से जुड़ी महिलाएं स्वरोजगार अपनाकर लाभान्वित हो रही है।इस अवसर पर आशुतोष,शमशाद बेगम,रूबी,हुमैरा,सपना,शहनाज,फरजाना,सायरा,नीलम आदि प्रमुख रूप से मौजूद रहीं।

Share This