'सोशल डिस्टेंसिग का उलंघन करने वाले और मास्क न लगाने वाले 200 लोगों के काटे चालान-न माने तो होंगे मुकदमें दर्ज.......''ऐसे ही नही अरविंद सिंह की झबरेड़ा से दावेदारी-विरासत में मिली है सीख कि कैसे होता है क्षेत्र का विकास.......''आज दिन मंगलवार 20 अक्टूबर क्या कहते हैं आपकी किस्मत के सितारे जानिए राशिफल...''नवरात्रि का चौथा दिन माँ कुष्मांडा का-संकटों से मुक्ति दिलाती है माँ-ऐसे करें पूजा......''मेला प्रभारी और थानाध्यक्ष की सूझबूझ से सम्पन्न हुआ उर्स का पहला पड़ाव-स्थानीय लोगों ने जताया आभार......''रुकी नहर में पानी जमा होने पर विधायक ने सिंचाई विभाग अधिकारी से की बात-पानी निकासी और सफाई के दिये निर्देश.......'

ज्वाइन्ट मजिस्ट्रेट ने पुलिस और स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों के साथ किया रामलीला स्थल का निरीक्षण-केवल 200 लोग ही एकसाथ देख पाएंगे रामलीला-इन नियमोँ का करना होगा पालन.......

Dainik roorkee October 13, 2020

दैनिक रुड़की (राहुल सक्सेना)::
रूड़की।
ज्वाइन्ट मजिस्ट्रेट ने स्वास्थ्य विभाग और पुलिस के अधिकारियों के साथ बीटी गंज रामलीला स्थल का निरीक्षण किया। इस दौरान समिति को उन्होंने कोरोना नियमों का पालन करने के दिशा निर्देश दिए।

रूड़की के बीटी गंज में वृन्दावन के कलाकारों द्वारा 15 अक्टूबर से रामलीला का मंचन किया जाएगा। इससे पहले ज्वाइन्ट मजिस्ट्रेट नमामि बंसल ने सीओ रुड़की चंदन सिंह बिष्ट,सीएमएस संजय कंसल के साथ मंचन स्थल का निरीक्षण किया।
ज्वाइंट मजिस्ट्रेट नमामि बंसल ने बताया रामलीला में केवल 200 दर्शकों के लिए ही बैठने की अनुमति दी गयी है। उन्होंने कहा कि साथ ही दर्शकों को समिति की ओर से सैनिटाइजर एवं मास्क उपलब्ध करवाए जाएंगे। इसके साथ ही सभी की थर्मल स्क्रीनिंग की जाएगी और 65 साल से अधिक आयु वाले लोगों को रामलीला स्थल पर आने की अनुमति नही होगी। साथ ही उचित दूरी बनाए रखने के लिए समिति द्वारा अपने समिति के सदस्य विशेष रूप से ध्यान रखेंगे। इस दौरान समिति के महामंत्री सौरभ सिंघल, प्रबंधक राकेश गर्ग सहित अन्य पदाधिकारी व सदस्य उपस्थित रहे।

Share This