एक माह भी नही चल पाई नगर निगम द्वारा बनाई गई सड़क-क्षेत्रवासियों ने किया प्रदर्शन....

dainik roorkee April 20, 2021

दैनिक रुड़की(राहुल सक्सेना)::-

रूड़की।
रुड़की नगर निगम द्वारा बनाई गई सड़क एक माह में टूट गयी। क्षेत्र के लोगों ने मामले की शिकायत मुख्यमंत्री को पत्र भेजकर की है वही गुस्साए लोगों ने पार्षद व नगर निगम प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी कर प्रदर्शन किया।


रुड़की नगर निगम क्षेत्र के वार्ड नंबर 3 की गली नंबर 1 के निवासियों ने पार्षद और नगर निगम के खिलाफ प्रदर्शन करते हुए कहा कि पार्षद के प्रस्ताव पर निगम द्वारा 1 माह पूर्व सीसी रोड का निर्माण किया गया था परंतु एक माह के भीतर ही सड़क का किनारा पूरी तरह धंस जाने से सड़क टूट गई। कॉलोनी के लोगों ने आरोप लगाते हुए कहा कि उन्होंने टूटी हुई सड़क की समस्या अपने पार्षद को बताई है परंतु पार्षद ने उनकी इस समस्या पर कोई ध्यान नहीं दिया और ना ही सड़क बनाते समय ठेकेदार ने कोई ध्यान दिया है। कॉलोनी के रहने वाले लोगों का कहना है कि उन्होंने इस समस्या को लेकर
निगम प्रशासन से लेकर मुख्यमंत्री व प्रधानमंत्री को भी लिखित रूप से पत्र भेजा है। प्रदर्शन करने वालों में जनेश्वर सैनी, मेघराज सैनी, सुधीर सैनी, प्रेम सिंह नेगी,गोपाल सिंह नेगी, ओमपाल मलिक, सुनील सैनी, प्रेम पाल राणा,पिंकी सैनी, निशांत सैनी, मोहित मलिक, राजेश चौधरी, राधा नेगी, अंजू ममता,दिया,अरुण रावत, राजीव चौधरी,केशव पांडे आदि कॉलोनी वासी शामिल रहे।

Share This