'ब्रेकिंग न्यूज़:::केबिनेट मंत्री हरक सिंह रावत भाजपा से निष्कासित-दिल्ली में कांग्रेस नेताओं से चल रही मुलाकात......''मंगलौर में खुला आप प्रत्याशी नवनीत राठी का कार्यालय-राठी बोलें यहां सिर्फ कोरी घोषणाएं नही साथ में उन्हें पूरा होने की गारंटी भी.......''प्रदेश में अगली सरकार भी भाजपा की ही-भगवानपुर की जनता सरकार में करें भागीदारी सुनिश्चित-कमल को ही दें वोट::मास्टर सत्यपाल.......''ब्रेकिंग न्यूज़::उत्तराखण्ड में कक्षा 12 तक के स्कूल अग्रिम आदेशों तक बन्द.....''सभासद के आवास पर निशुल्क स्वास्थ्य शिविर का आयोजन-सैकड़ो लोगों ने करवाई जाँच.....''भाजपा के झूठे वादों में नही आने वाली जनता-कांग्रेस बनाएगी सरकार::फुरकान अहमद......'

ब्रेकिंग न्यूज़::कृष्णानगर में युवती की गला रेतकर हत्या-एक युवक को मौके से दबोचा-दो फरार.....

dainik roorkee April 24, 2021

दैनिक रूड़की (दीपक अरोड़ा)::


रुड़की।
रुड़की गंगनहर कोतवाली क्षेत्र के कृष्णा नगर में तीन युवकों ने एक युवती की गला रेत कर घायल कर दिया। परिजन युवती को घायल अवस्था में एक निजी अस्पताल लेकर पहुंचे जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया।


जानकारी के अनुसार कृष्णा नगर गली नंबर 20 निवासी 19 वर्षीय निधि पुत्री धर्म सिंह का तीन युवकों ने गला रेत दिया। शोर शराबा सुनकर आसपास के लोग मौके पर करते हुए और एक युवक को मौके से ही पकड़ लिया। वही घायल अवस्था में युवती को परिजन एक निजी अस्पताल लेकर गए जहाँ चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। वहीं पुलिस बल भी मौके पर पहुंच गया और शव को सिविल अस्पताल पोस्टमार्टम हाउस लेकर गए। वहीं घटना के बाद लोगों की भारी भीड़ मौके पर जमा हो गयी। पुलिस बल भी सिविल अस्पताल और मौके पर पहुंच गया। घटना के बाद परिजनों में कोहराम मचा हुआ है और वह चीख चीख कर आरोपियों को पकड़े जाने की बात कहते रहे।वहीं एसपी देहात परमिंदर सिंह डोभाल का कहना है कि वह मौके पर जा रहे है प्राथमिक सूचना मिली है कि घटना को अंजाम देने वाले तीन युवक थे जिसमें से एक पकड़ा गया है।

Share This