' मेंहदी डोरी की रस्म के साथ हुआ उर्स का आगाज-भारी पुलिस बल रहा तैनात.......''नगर में बीटी गंज रामलीला समिति द्वारा धूमधाम से निकाली गई रामबारात-झांकियों ने मोहा मन कलाकारों ने दी शानदार प्रस्तुति.....''15 दिनों में अंकिता के हत्यारोपियों को फांसी न हुई तो रुड़की में होगा उग्र आंदोलन-आज कैंडल मार्च निकाल दी श्रद्धांजलि......''7 अक्टूबर को कलियर पहुंचेगा 186 पाकिस्तानी जायरीनों का जत्था-उर्स की विभिन्न रस्मों में करेंगे शिरकत.......''रुड़की में राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ के जिला कार्यालय का उद्घाटन-संघ और भाजपा के वरिष्ठ पदाधिकारी रहे उपस्थित......''रूडकी में महाराजा अग्रसेन की जयंती धूमधाम से मनाई गई-उनके आदर्शों को जीवन में उतारने का संकल्प लिया.......'

ब्रेकिंग न्यूज़::कृष्णानगर में युवती की गला रेतकर हत्या-एक युवक को मौके से दबोचा-दो फरार.....

dainik roorkee April 24, 2021

दैनिक रूड़की (दीपक अरोड़ा)::


रुड़की।
रुड़की गंगनहर कोतवाली क्षेत्र के कृष्णा नगर में तीन युवकों ने एक युवती की गला रेत कर घायल कर दिया। परिजन युवती को घायल अवस्था में एक निजी अस्पताल लेकर पहुंचे जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया।


जानकारी के अनुसार कृष्णा नगर गली नंबर 20 निवासी 19 वर्षीय निधि पुत्री धर्म सिंह का तीन युवकों ने गला रेत दिया। शोर शराबा सुनकर आसपास के लोग मौके पर करते हुए और एक युवक को मौके से ही पकड़ लिया। वही घायल अवस्था में युवती को परिजन एक निजी अस्पताल लेकर गए जहाँ चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। वहीं पुलिस बल भी मौके पर पहुंच गया और शव को सिविल अस्पताल पोस्टमार्टम हाउस लेकर गए। वहीं घटना के बाद लोगों की भारी भीड़ मौके पर जमा हो गयी। पुलिस बल भी सिविल अस्पताल और मौके पर पहुंच गया। घटना के बाद परिजनों में कोहराम मचा हुआ है और वह चीख चीख कर आरोपियों को पकड़े जाने की बात कहते रहे।वहीं एसपी देहात परमिंदर सिंह डोभाल का कहना है कि वह मौके पर जा रहे है प्राथमिक सूचना मिली है कि घटना को अंजाम देने वाले तीन युवक थे जिसमें से एक पकड़ा गया है।

Share This