'सचिन गुप्ता ने किया कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं का सम्मान-बोले वुजूर्गों के अनुभव और युवा जोश के साथ के साथ 2022 में भी बनेगी कांग्रेस की सरकार...... ''एक यूनिट रक्त से किसी व्यक्ति को मिल सकता है नया जीवन दान::डॉ एमके हयात.....''पार्षदों ने प्रेस क्लब रुड़की के पदाधिकारियों का सम्मान-बोले रुड़की की प्रेस जनहित के मुद्दे उठाने में सक्षम........''कांग्रेस नेत्री को कोठी एलाट करने की सूचना पर भाजपाई हुए नाराज-अधिकारी के पास पहुंचे तो भी नही मिला जबाब-अब मुख्यमंत्री के पास जाएंगे.......''नायब तहसीलदार ने कलियर पहुंच खंगाला रिश्वत लेते पकड़े गए दरगाह प्रबन्धक का कमरा...''पर्यावरण बचाने के लिए पूरे देश में लगाए जाएंगे एक लाख पौधे::- वालिया.......'

ब्रेकिंग न्यूज़::कृष्णानगर में युवती की गला रेतकर हत्या-एक युवक को मौके से दबोचा-दो फरार.....

dainik roorkee April 24, 2021

दैनिक रूड़की (दीपक अरोड़ा)::


रुड़की।
रुड़की गंगनहर कोतवाली क्षेत्र के कृष्णा नगर में तीन युवकों ने एक युवती की गला रेत कर घायल कर दिया। परिजन युवती को घायल अवस्था में एक निजी अस्पताल लेकर पहुंचे जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया।


जानकारी के अनुसार कृष्णा नगर गली नंबर 20 निवासी 19 वर्षीय निधि पुत्री धर्म सिंह का तीन युवकों ने गला रेत दिया। शोर शराबा सुनकर आसपास के लोग मौके पर करते हुए और एक युवक को मौके से ही पकड़ लिया। वही घायल अवस्था में युवती को परिजन एक निजी अस्पताल लेकर गए जहाँ चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। वहीं पुलिस बल भी मौके पर पहुंच गया और शव को सिविल अस्पताल पोस्टमार्टम हाउस लेकर गए। वहीं घटना के बाद लोगों की भारी भीड़ मौके पर जमा हो गयी। पुलिस बल भी सिविल अस्पताल और मौके पर पहुंच गया। घटना के बाद परिजनों में कोहराम मचा हुआ है और वह चीख चीख कर आरोपियों को पकड़े जाने की बात कहते रहे।वहीं एसपी देहात परमिंदर सिंह डोभाल का कहना है कि वह मौके पर जा रहे है प्राथमिक सूचना मिली है कि घटना को अंजाम देने वाले तीन युवक थे जिसमें से एक पकड़ा गया है।

Share This