विधायक कर्णवाल और पुत्र की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव-विधायक की लापरवाही-सैम्पल देने के बाद राज्य मंत्री और मुख्यमंत्री के अलावा दर्जनों लोगों से मिले.......

dainik roorkee April 28, 2021

दैनिक रूड़की ब्यूरो::


रूड़की।
भाजपा विधायक देशराज कर्णवाल और उनके पुत्र की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है कर्णवाल ने 24 अप्रैल को अपने सैम्पल दिए थे लेकिन नियमानुसार वह सैम्पल देने के बाद भी क्षेत्र के कई लोगों से मिलते रहे वहीं इसके साथ ही वह इस दौरान राज्यमंत्री यतीश्वरानंद और मुख्यमंत्री से भी मिले। नियमानुसार किसी भी व्यक्ति को सैम्पल देने के बाद स्वयं आइसोलेशन में रहना होता है।

कोरोना की दूसरी लहर में एक बार फिर से झबरेड़ा से विधायक देशराज कर्णवाल कोरोना संक्रमित हो गए हैं इसके साथ ही उनके पुत्र की भी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। हम उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करते हैं लेकिन साथ ही यह भी बताना चाहते हैं कि विधायक कर्णवाल ने इस मामले में बड़ी लापरवाही दिखाई है जिसके कारण सैकड़ों लोगों के अलावा राज्य स्तरीय मंत्री और मुख्यमंत्री तक को कोरोना संक्रमण के प्रभाव में आने का खतरा बना हुआ है। दरअसल नियमानुसार कोई भी व्यक्ति जब कोरोना जांच के लिए सैम्पल देता है तो उसे रिपोर्ट आने तक आइसोलेट रहने की सलाह दी जाती है लेकिन विधायक कर्णवाल ने इस नियम को एक ताक पर रख दिया। दरअसल उन्होंने 24 अप्रैल को कोरोना का सैम्पल दोपहर करीब ढाई बजे दिया जो कि उनके सचिव द्वारा भेजी गई रिपोर्ट में लिखा है। दुर्भाग्य से उंस दिन कृष्णानगर में तीन युवकों ने एक युवती की हत्या कर दी। विधायक को सूचना मिली तो वह अस्पताल पहुंच गए और वहां पीड़ित परिवार और पुलिस अधिकारियों से मिले इसके बाद शाम करीब चार-साढ़े चार बजे तक वहाँ रहे और हिन्दू संगठनों के साथ सांकेतिक धरने पर भी बैठे। इतना ही नही अगले दिन पीड़ित परिवार से मिलने पहुंचे राज्य मंत्री यतीश्वरानंद से मिले और उन्हें ज्ञापन भी सौंपा। विधायक इतने पर ही नही रुके इसके बाद वह 26 अप्रैल को देहरादून में मुख्यमंत्री से भी मिले। वहीं 27 अप्रैल को एएसडीएम और प्रसाशनिक अधिकारियों के साथ कृष्णानगर के पीड़ित परिवार को राहत राशि का चेक भी सौंपा। अब उनकी रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है ऐसे में सम्पर्क में आए लोगो पर भी संक्रमण का खतरा मंडरा रहा है। वहीं इस सम्बंध में विधायक देशराज कर्णवाल का कहना है कि वह पूरी तरह स्वस्थ हैं उन्हें कोई लक्षण नही हैं अब कल फिर से वह टेस्ट करवाएंगे उनकी रिपोर्ट शत प्रतिशत निगेटिव आएगी। वहीं अगर इस दौरान विधानसभा क्षेत्र में इतनी बड़ी घटना हो गयी थी तो मेरी जिम्मेदारी थी कि वह पीड़ित परिवार के साथ खड़े हों और उन्हें हर सम्भव मदद दिलवाएं।

Share This