नवरात्रि फेस्टिवल::ईशान ग्रुप दे रहा है आपको सपनों के घर के साथ कार फ्री-अत्याधुनिक सुविधाओं से लैस इस सोसायटी की विजिट एक बार अवश्य करें........

Dainik roorkee October 16, 2020

दैनिक रूड़की (योगराज पाल)::
रूड़की।
अगर आप अपने घर सपनों का घर लेने की सोच रहे हैं तो यकीन मानिए इससे अच्छी डील आपके लिए कोई और नहीं हो सकती ईशान ग्रुप आपको दे रहा है आपके घर के साथ एक शानदार कार।


सपनों का घर और उसमें एक शानदार कार प्रत्येक व्यक्ति का सपना होता है लेकिन महंगाई के इस दौर में हर सपने को पूरा करना संभव नहीं हो पाता। ईशान ग्रुप आपके लिए लाया है शानदार डील जिसमें आपको एक अच्छे घर के साथ कार बिल्कुल मुफ्त दी जाएगी। ईशान ग्रुप के हाउसिंग सोसायटी ईशान इंपिरियल कोर्ट में 2BHK 3BHK और 4bhk आवास बनकर तैयार है सोसाइटी में बहुत सारे परिवारों ने रहना भी शुरू कर दिया है। कंपनी द्वारा बचे हुए आवास पर ऑफर के तहत घर के साथ कार दी जा रही है इस सोसाइटी में 24 घंटे गार्ड इंटरकॉम सीसीटीवी बैकअप की सुविधा शुरू भी कर दी गई है। इसके अतिरिक्त सोसायटी वालों के लिए जिम, कम्युनिटी हॉल भी शुरू कर दी गई है सोसायटी के प्रवेश गेट पर ऑटोमेटिक बूम बैरियर भी लगा हुआ है। कंपनी की ओर से घर खरीदने वालों को शहर के प्रमुख बैंकों से होम लोन की सुविधा भी दी जा रही है। यह सोसायटी मुख्य हरिद्वार रोड पर स्थित है और सोसायटी के आसपास बड़े स्कूल मल्टीप्लेक्स हॉस्पिटल आदि मौजूद है। यह सोसाइटी आपके शहर की सबसे अच्छी सोसायटी है।

Share This