गंगा के मुद्दे पर आप मुखर-रुड़की में नहर किनारे धरने पर बैठे कार्यकर्ता.......

Dainik roorkee October 16, 2020

दैनिक रूड़की (योगराज पाल)::
रुड़की।
हरकी पैड़ी पर बहने वाली मां गंगा की धारा को स्कैप चैनल बताने वाला शासनादेश अब चुनावी मुद्दा बन गया है। आम आदमी पार्टी ने स्कैप चैनल वाले मुद्दे को लेकर कांग्रेस और बीजेपी को घेरा है। आम आदमी पार्टी ने घोषणा की है कि अगर 2022 के विधानसभा चुनाव आप की सरकार बनती है तो इस शासनादेश को रद किया जाएगा।
रुड़की बी.टी. गंज स्थित आप पार्टी के नगर प्रभारी के कार्यालय पर आम आदमी पार्टी के पदाधिकारियों कार्यकर्ताओं द्वारा प्रदेश सरकार के खिलाफ लक्ष्मीनारायण गंग नहर घाट पर कार्यकर्ताओं ने प्रदेश सरकार के खिलाफ धरने पर बैठकर जमकर प्रदर्शन किया। इस अवसर पर पत्रकारों से बातचीत करते हुए आप नेता जितेंद्र मलिक ने कहा कि मां गंगा की अविरल धारा को स्कैप चैनल घोषित कर देना सनातन धर्म की आस्था के साथ खिलवाड़ है। रुड़की महानगर प्रभारी सुनील सिंघल ने कहा की कांग्रेस और बीजपी ने अपने राजनीतिक हितों को साधने के लिए मां गंगा का नाम बदलकर स्कैप चैनल रख दिया है, जिसे आम आदमी पार्टी बिल्कुल भी स्वीकार नहीं करेगी। उन्होंने कहा कि स्कैप चैनल के मुद्दे को लेकर वो जनता के बीच जाएंगे।
इस मुद्दे को लेकर प्रदेश सरकार ने प्रदेश अध्यक्ष कलेर व प्रदेश प्रभारी दिनेश मोहनिया को को नोटिस भेजकर प्रदेश सरकार ने सरासर गलत किया है। जिसे बिल्कुल भी बर्दाश्त नहीं किया जाएगा इस अवसर पर दीपक शर्मा, अमित कुमार, विपुल कुमार, अखिलेश, विशाल चौहान, मोहित,अमित चौधरी, अमित शर्मा, सोनू चौधरी, शाकिर अली ,अभिषेक आदि आप पार्टी कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Share This