रुड़की शहर वासियों के लिए रोटरी क्लब मिडटाउन की ओर से जारी किया गया हेल्पलाइन नंबर.....

Admin May 15, 2021

दैनिक रूड़की(राहुल सक्सेना)::- रुड़की।रूड़की शहर वासियों के लिए एक अच्छी खबर है अब शहर वासियों के लिए कोविड हेल्पलाइन नंबर (85888 08667) की रुड़की रोटरी क्लब मिडटाउन की ओर से शुरुआत की गई है।

प्रदेश में कोविड-19 के मरीजों की संख्या लगातार बढ़ रही है जिसे देखते हुए कई सामाजिक संगठन धीरे-धीरे आगे आ रहे हैं इसी प्रकार से अब रुड़की रोटरी क्लब मिड टाउन ने भी शहर वासियों के लिए हेल्पलाइन नंबर जारी किया है।

जिलाधिकारी हरिद्वार सी रविशंकर के द्वारा इस हेल्पलाइन नंबर का शुभारंभ किया गया। साथ ही क्लब के पदाधिकारियों एवं सदस्यों से ऑनलाइन वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से चर्चा भी की।


हेल्पलाइन नंबर के विषय पर विशेष चर्चा भी की पदाधिकारी ने बताया कि उनकी ओर से रुड़की शहर वासियों को इस नंबर के माध्यम जेनरल गाइडेन्स, भोजन,ऐम्ब्युलन्स,प्लाज़्मा, ऑक्सिजन रीफ़िलिंग, डॉ. कॉन्सल्टेशन, जैसे सेवाएँ दी जाएँगी।

इस चर्चा में प्रदीप बत्रा विधायक, अध्यक्ष सीए मन मोहन शर्मा, सचिव एडवोकेट पवित्रा एच.अरोड़ा, कोषाध्यक्ष डॉ नवनीत शर्मा,भूतपूर्व डिस्टिक गवर्नर सी.ए हेमंत के.अरोड़ा ने कहा कि इसमें हेल्पलाइन नंबर से शहर वासियों को काफी हद तक मदद मिल सकेगी।

Share This