लगातार लोगों को मदद पहुंचा रहे हैं एनवायरन सामाजिक संस्था से जुड़े सदस्य:: सुनील साहनी....

Admin May 16, 2021

दैनिक रूड़की(राहुल सक्सेना)::-



रूड़की।
कोरोना महामारी में घर-घर जाकर लोगों की एनवायरन सामाजिक संस्था लगातार पिछले 27 दिनों से अपनी सेवाएं दे रही हैं। यह संस्था रुड़की शहर में नहीं बल्कि पूरे उत्तराखंड हरियाणा दिल्ली उत्तर प्रदेश जैसे राज्य में भी यह संस्था लोगों की मदद करने में लगी हुई है संस्था के संस्थापक सुनील साहनी ने बताया कि संस्था के हेल्पलाइन नंबर पर जरूरतमंद लोगों को संस्था से जुड़े टीम के सभी सदस्य दिन रात अपनी सेवाएं दे रहे हैं

जिसमें किसी को ऑक्सीजन गैस सिलेंडर एवं प्लाज्मा, भोजन, डॉक्टर परामर्श, कोविड-जाँच जैसी जरूरत को पूरा किया जा रहा है। संस्था संस्थापक अध्यक्ष सुनील साहनी का कहना है कि संस्था के एनसीआर केंद्र द्वारा पिछले 12 दिनों से से सेवा कार्य किया जा रहा है।


जब भी संस्था के हेल्पलाइन नंबर पर किसी भी मदद के लिए कॉल आती है तभी हमारी टीम उस पर कार्य करने लगती है व हर सम्भव मदद पहुंचाने में जुट जाती है किसी को ऑक्सीजन बेड की जरूरत है किसी को ऑक्सीजन सिलिंडर किसी को फ्लो मीटर इस तरह की हर सम्भव मदद हम 24 घण्टे कर रहे।

जो लोग कोविड से भयभीत जाते है उनकी कॉउंसलिंग भी की की जाती है उन्होंने कहा कि हमारी संस्था से जुड़े 250 सदस्यो की टीम दिन रात 24 घण्टे कोविड पीड़ित को हर सम्भव मदद कर रही है ।

Share This