'सोशल डिस्टेंसिग का उलंघन करने वाले और मास्क न लगाने वाले 200 लोगों के काटे चालान-न माने तो होंगे मुकदमें दर्ज.......''ऐसे ही नही अरविंद सिंह की झबरेड़ा से दावेदारी-विरासत में मिली है सीख कि कैसे होता है क्षेत्र का विकास.......''आज दिन मंगलवार 20 अक्टूबर क्या कहते हैं आपकी किस्मत के सितारे जानिए राशिफल...''नवरात्रि का चौथा दिन माँ कुष्मांडा का-संकटों से मुक्ति दिलाती है माँ-ऐसे करें पूजा......''मेला प्रभारी और थानाध्यक्ष की सूझबूझ से सम्पन्न हुआ उर्स का पहला पड़ाव-स्थानीय लोगों ने जताया आभार......''रुकी नहर में पानी जमा होने पर विधायक ने सिंचाई विभाग अधिकारी से की बात-पानी निकासी और सफाई के दिये निर्देश.......'

महाराजा अग्रसेन ने किया समाज को गति देने का कार्य-उनके बिचार आज भी प्रसांगिक::राकेश अग्रवाल......

Dainik roorkee October 17, 2020

दैनिक रुड़की (योगराज पाल)::
रूड़की।
अग्रवाल समाज महासभा द्वारा लंढौरा में अग्रसेन जयंती मनाई। इस अवसर पर वैश्य समाज के लोगों ने अग्रसेन महाराज की मूर्ति पर पुष्पांजलि अर्पित की।


महासभा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष राकेश अग्रवाल ने कहा कि महाराजा अग्रसेन के विचार आज भी प्रासांगिक हैं। उन्होंने सदैव समाज को गति देने का काम किया। महाराज अग्रसेन की जीवनी के बारे में बताते हुए कहा कि उन्होंने मानव सेवा, समानता, भाईचारे के साथ चलने का संदेश दिया है। इस अवसर पर उपस्थित लोगों ने पुष्पांजलि अर्पित की और महाराजा अग्रसेन के परिजनों पर चलने का संकल्प लिया। इस अवसर पर सचिन मित्तल, दिवाकर अग्रवाल, भगवती प्रसाद, राकेश मित्तल, अनिल सिंघल, हर्षित अग्रवाल, सागर अग्रवाल, यश गुप्ता, रोबिन सिंघल, श्याम वाला, प्रदीप सिंघल, कमल मित्तल, कपिल मित्तल,नितिन गुप्ता, रोहित बंसल, सुजीत कुमार, संदीप कुमार गुप्ता, मुकेश गर्ग, अंशु गुप्ता, चुन्नीलाल, प्रियांशु गुप्ता,गौरव गर्ग,पवन अग्रवाल, हर्ष अग्रवाल, नयन सिंघल, अंकित सिंघल, अशोक कुमार, अजय कुमार, कमलेश कुमार, संदीप मित्तल, अशोक कुमार संजीव कुमार प्रेत रंजन सुबोध कुमार,रविंद्र कुमार, मनोज कुमार, पंकज कुमार,श्रवण, पवन, योगेश,संजय अग्रवाल, अश्वनी कुमार, वरुण,प्रवीण गोयल, लक्ष्य अग्रवाल, नरेश कुमार,अनिल कुमार, राज कुमार, शुभम, राजू गुप्ता, कुलदीप कुमार,अरुण,राहुल गर्ग, संजय और अभिषेक अग्रवाल मौजूद रहे।

Share This