आनंद स्वरूप आर्य सरस्वती विद्या मंदिर में 1जून से वर्चुअल समर कैंप का आयोजन......

dainik roorkee May 31, 2021


दैनिक रूड़की (योगराज पाल):::
रुड़की।
आनन्द स्वरुप आर्य सरस्वती विद्या मन्दिर द्वारा विद्यालय में शिक्षा गृहण कर रहे कक्षा नर्सरी से कक्षा आठवीं तक के छात्र-छात्राओं के व्यक्तित्व कौशल रचनात्मक विकास एवं प्रतिभा निखारने हेतु निःशुल्क वर्चुअल समर कैम्प का आयोजन किया जा रहा है।
समर वर्चुअल कैम्प की संयोजिका शमा अग्रवाल ने बताया कि 20 दिवसीय वर्चुअल कैम्प के माध्यम से विद्यालय के कुशल एवं निपुण आचार्य प्रशिक्षकों द्वारा आर्ट एण्ड क्राफ्ट, योग, व्यायाम, नृत्य, संगीत, वैदिक गणित, स्पोकन इंग्लिश एवं बेसिक कम्प्यूटर का प्रशिक्षण दिया जायेगा। जिसका उद्देश्य कोविड-19 वैश्विक महामारी में घर पर बैठे नन्हें मुन्नों की बोरियत दूर करने के साथ-साथ समय का सदुपयोग, आत्मविश्वास में वृद्धि और प्रतिभा विकास में सहयोग प्रदान करना है।
विद्यालय के प्रधानाचार्य अमरदीप सिंह ने कहा कि कोविड-19 के कारण अनेक चुनौतियों एवं परेशानियों का सामना करते हुये विद्यालय का प्रयास रहता है कि शैक्षिक गतिविधियों के साथ साथ छात्र-छात्राओं के सर्वांगीण विकास में कोई भी बाधा उत्पन्न न होने पाये। इसी उद्देश्य से विद्यालय परिवार छात्र-छात्राओं के मानसिक, शारीरिक, बौद्धिक, रचनात्मक एवं समग्र विकास हेतु 1जून से 20 जून तक वर्चुअल समर कैम्प का आयोजन करने जा रहा है। जो छात्र-छात्राओं की प्रतिभा निखारने, आत्मविश्वास में वृद्धि के साथ-साथ समग्र विकास में अत्यन्त महत्वपूर्ण सिद्ध होगा।

Share This